मेट्रो में पत्नी के साथ चुपके से सेल्फी खींच रहा था शख्स, वायरल हो गया Video, देखकर दिल हार बैठे लोग

इस छोटे से वीडियो में एक शख्स भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में अपनी पत्नी के साथ उसे बिना बताए एक सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहा है, जो किसी का भी दिल जीत लेगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

दिल को छू लेने एक वीडियो आज हमारे पास है जो आपके दिल को पूरी तरह से जीत देगा. मैथ्यू बेनी नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने कैप्शन में हार्ट इमोजी के साथ एक वीडियो शेयर किया है. आप सोच रहे होंगे क्या है इस वीडियो में? इस छोटे से वीडियो में एक शख्स भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में अपनी पत्नी (Wife) के साथ उसे बिना बताए एक सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहा है, जो किसी का भी दिल जीत लेगा.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कपल को एक साथ मेट्रो में सफर करते देखा जा सकता है. जब महिला अपना दुपट्टा ठीक करने में लगी हुई थी, तो शख्स ने उसे बिना बताए उसके साथ एक सेल्फी लेने की कोशिश की. और वह अपने इस काम में सफल भी हो गया और हमें यकीन है कि आपको यह वीडियो बहुत ही क्यूट लगेगा.

देखें Video:

ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से वीडियो को अबतक 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग शख्स की प्यारी हरकतों को देखकर खुश हो रहे हैं. कमेंट सेक्शन में लोग ढेरों प्यारे और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "कैसे भी इसकी रक्षा करें." दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "इस प्यार को महसूस करो."

NDTV को फिर मिला सम्मान,समूह को मिले 8 पुरस्कार

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article