पत्नी के बर्थडे पर पति ने गाई शानदार ग़जल, फिर भी खुश नहीं हुई पत्नी, Video शेयर कर बेटी ने कही ये बात

इस वीडियो में एक पति को अपनी पत्नी के जन्मदिन पर ग़ज़ल गाते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपने जीवन का कोई खास पल जरूर याद आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अगर आप एक मधुर वीडियो की तलाश में हैं, जो आपके चेहरे पर मुस्कान ला दे, तो एक बेटी द्वारा शेयर किया गया अपने माता-पिता का ये वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. इस वीडियो में एक पति को अपनी पत्नी के जन्मदिन पर ग़ज़ल गाते हुए दिखाया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी अपने जीवन का कोई खास पल जरूर याद आ जाएगा.

राखी त्रिपाठी ने ट्विटर पर अपने माता-पिता का वीडियो शेयर किया है. उसने मजाक में लिखा, "आज माता श्री का जन्मदिन है. पापा बहुत खूबसूरत ग़ज़ल गा रहे हैं लेकिन इतना गंभीर क्यों? मम्मी, पापा आपके लिए गा रहे हैं... कृपया चेहरे न बनाएं, ” वीडियो में उनके पिता प्रोफेसर वी के त्रिपाठी को भावपूर्ण आवाज में गाना गाते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है साथ ही इस वीडियो पर लोगों के ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स भी आ रहे हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "तुम्हारी माँ को जन्मदिन मुबारक हो. अंकल की आवाज बहुत प्यारी है, चाची शरमा रही हैं और चेहरे नहीं बना रही हैं.” दूसरे ने कहा, "ओह, वह चेहरे नहीं बना रही है. वह, इसके विपरीत, आनंद ले रही है. थोड़ा शर्मीला महसूस कर रही थीं. ”

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?