शादी से दो साल पहले की सेल्फी में नज़र आ गया पति, पत्नी के उड़े होश, खुला चौंकाने वाला राज, आप भी रह जाएंगे हैरान

किस्मत के इस इशारे को वो समझ सकी शादी के दो साल बाद और खुद भी हैरान रह गई. अपने इस एक्सपीरियंस के सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने कुछ तरह से शेयर किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

क्या कभी आपको भी ये अहसास हुआ है कि आप जिसे चाहते हैं या अपने पार्टनर के साथ पेयर बनाने से पहले भी आप उसे कहीं मिल चुके हैं या देख चुके हैं. मलेशिया की एक कंटेंट क्रिएटर को एक सेल्फी देखकर ये अहसास हुआ. जिसे देख वो भी हैरान रह गई. उसे ये अंदाजा ही नहीं था कि जिसे वो अपना जीवनसाथी बना चुकी है, वो उसे पहले भी कहीं मिल चुका है. तकदीर ने उसे पहले ही ये हिंट दे दिया था कि एक दिन ये शख्स उसका साथी बन सकता है. किस्मत के इस इशारे को वो समझ सकी शादी के दो साल बाद और खुद भी हैरान रह गई. अपने इस एक्सपीरियंस के सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर ने कुछ तरह से शेयर किया.

ऐसे मिला हिंट

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार जेन शिया नाम की कंटेंट क्रिएटर अपने हसबेंड Jon Liddell से साल 2014 में मिली थी. लेकिन उनकी ही एक सेल्फी में उनके हसबैंड नजर आ रहे हैं. जो उन्होंने अपनी मुलाकात से करीब दो साल पहले ली थी. साल 2012 के अक्टूबर माह में वो एक थियेटर कैफे में बैठी थीं. जहां उन्होंने एक सेल्फी क्लिक की थी. इस सेल्फी में पीछे उनके हसबैंड खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कंटेंट क्रिएटर ने लिखा कि हम एक ही जगह पर थे. लेकिन एक दूसरे को जानते नहीं थे. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि वो इस फोटो को देखकर हैरान हैं. वीडियो पर लिखे टेक्स्ट के मुताबिक वो दिसंबर 2014 में मिले और उन्होंने अगस्त 2023 में शादी कर ली.

Advertisement

गजब लव स्टोरी है

कंटेंट क्रिएटर का ये वीडियो देख यूजर्स भी हैरान हैं. कुछ यूजर्स ने इसे किस्मत बताया है तो कुछ के मुताबिक ये एक खूबसूरत लव स्टोरी है. एक यूजर ने लिखा कि ये किस्मत का जादू है जो आपको साथ लेकर आया. एक यूजर ने लिखा कि इसे ही किस्मत कहते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये प्यारी सी प्रेम कहानी है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail Case में जस्टिस की सख्त टिप्पणी, 'पिंजरे में बंद तोते की छवि से बाहर आना होगा'
Topics mentioned in this article