पत्नी के साथ पति ने ढोलना गाने पर ऐसे मिलाए डांस स्टेप्स, यूजर्स ने पूछा- ऐसे पति कितने सावन सोमवार के बाद मिलते हैं

शाहरुख खान-माधुरी दीक्षित के एक गाने पर हसबैंड ने अपनी वाइफ के साथ बहुत खूबसूरत डांस किया. जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब यूजर्स पूछ रहे हैं कि ऐसा हसबैंड कैसे मिलता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

शादी और पार्टियों में कपल डांस आपने कई बार देखा होगा. कई बार कपल्स प्रेक्टिस करके आते हैं और फिर एक दूसरे का साथ निभाते हैं. अक्सर ऐसा भी देखा जाता है कि हसबैंड इस मामले में थोड़ा शाई होते हैं. जो पत्नियों के साथ उनके अंदाज में डांस करते हुए उनका साथ नहीं दे पाते. लेकिन एक हसबैंड ऐसा है जिसने अपनी पत्नी के साथ डांस में उसका बखूबी साथ दिया. शाहरुख खान-माधुरी दीक्षित के एक गाने पर हसबैंड ने अपनी वाइफ के साथ बहुत खूबसूरत डांस किया. जिसके सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब यूजर्स पूछ रहे हैं कि ऐसा हसबैंड कैसे मिलता है.

ढोलना गाने पर किया डांस

हसबैंड वाइफ का ये क्यूट सा डांस वीडियो वायरल हो रहा है इंस्टाग्राम पर. इस वीडियो को गोमती नायाल और संजू बिष्ट नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी फंक्शन का वीडियो है. जिसमें एक हसबैंड और वाइफ पेयर डांस कर रहे हैं. डांस की खास बात ये है कि पति डांस की हर स्टेप में अपनी वाइफ को हूबहू कॉपी कर रहा है. दोनों दिल तो पागल है मूवी के सॉन्ग कब तक चुप बैठेंगे अब तो कुछ है बोलना, गाने पर डांस कर रहे हैं. पहले दोनों मंच पर एक साथ आते हैं. फिर पति पत्नी का डांस शुरू करने का इंतजार करता है. जैसे ही वो डांस शुरू करती है. पति उसकी ही तरह की स्टेप्स करते जाता है.

देखें Video:

Advertisement

कहां मिलते हैं ऐसे पति

दोनों की ये शानदार कैमिस्ट्री देखकर यूजर्स भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने सवाल किया कि ऐसे पति कहां मिलते हैं. एक और यूजर ने पूछा कि ऐसे पति कौन सी फैक्ट्री में बनते हैं ये बता दो. एक यूजर ने इस क्यूट कपल के लिए लिखा कि दोनों को नजर न लगे. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कितने सावन सोमवार का व्रत रखने के बाद ऐसे पति मिलते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
IC 814 Plane में अपहृत हुए महिला की जुबानी सुनिए अपहरण की सच्ची कहानी
Topics mentioned in this article