पत्नी को बुलेट पर बैठाकर ‘खतरों के खिलाड़ी’ बना शख्स, हैंडल छोड़ सीट पर खड़ा हो गया, लोग बोले- भाभी की जान लेगा…

वीडियो में शख्स पत्नी को बाइक पर बैठाकर इतना खतरनाक स्टंट करता है कि उसे देखकर आपका भी दिमाग खराब हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

इंस्टाग्राम पर आपको रोमांटिक से लेकर रोमांचित करने वाले हर तरह के कॉन्टेंट की भरमार मिलेगी. लोग वायरल होने और व्यूज़ बढ़ाने का इस कदर जुनून सवार है कि, इसके लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. भले ही इसके लिए उन्हें अपनी जान को ही खतरे में डालना पड़ जाए. कोई अजब गजब डांस कर रहा है, तो कोई खतरनाक स्टंट कर लोगों को हैरान कर रहा है. ऐसे तमाम वीडियो आप सभी देख चुके होंगे. लेकिन आज हम आपके लिए एक कपल का स्टंट वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद लोग लड़के का पागलपन देखकर परेशान हो रहे हैं. वीडियो में शख्स पत्नी को बाइक पर बैठाकर इतना खतरनाक स्टंट (Stunt Video) करता है कि उसे देखकर आपका भी दिमाग खराब हो जाएगा.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी को रॉयल एनफील्ड बाइक (बुलेट) (Bullet) पर पीछे बैठाकर एक शख्स जा रहा है और अचानक वो खतरनाक स्टंट करने लगता है. वीडियो देखने के बाद लोग शख्स की खूब आलोचना कर रहे हैं और उसपर भड़के हुए हैं. इस क्लिप में देख सकते हैं कि काली शर्ट और नीली जींस पहने एक शख्स बुलेट को दौड़ा रहा है, जिसकी बैक सीट पर उसकी पत्नी बैठी है. शख्स पहले चलती बाइक की गद्दी के पर दोनों पैर ऊपर रखकर बैठता है और फिर धीरे-धीरे हैंडल को छोड़ते हुए सीट पर एकदम सीधा खड़ा हो जाता है. इस दौरान महिला बैक सीट पर स्टैच्यू बनकर बैठी रहती है. वह जरा भी हिल डुल नहीं है. क्योंकि अगर ज़रा सी भी गलती होती जाती तो दोनों की जान पर बन आती.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज ghantaa से 16 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसे अबतक तक 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस शॉकिंग स्टंट को देखकर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ ने कहा, यह बहुत खतरनाक है. दूसरे ने लिखा- रियल नहीं, रील कपल गोल है. तीसरे ने लिखा, बैठ जा भाई... गिरेगा तो कपल अलग और गोल अलग हो जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार