फिल्म स्टार्स को देखने के लिए मॉल में उमड़ी लोगों की ऐसी भीड़, चीटिंयों की तरह एक-दूसरे चिपके दिखे लोग

लोग खालिद रहमान (Khalid Rahman) द्वारा निर्देशित आगामी मलयालम (Malayalam film) फिल्म थल्लूमाला (Thallumaala) के प्रमोशन इवेंट में शामिल होने आए थे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

केरल (Kerala) में एक फिल्म के प्रमोशन इवेंट में शामिल होने के लिए हजारों लोगों की भीड़ ने सुरक्षा चिंताओं को पैदा किया है, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इशारा किया है कि आपातकाल की स्थिति में स्थिति अराजक और खतरनाक हो सकती है. लोग खालिद रहमान (Khalid Rahman) द्वारा निर्देशित आगामी मलयालम (Malayalam film) फिल्म थल्लूमाला (Thallumaala) के प्रमोशन इवेंट में शामिल होने आए थे.

रिपोर्टों में कहा गया है कि आयोजकों ने फैंस की भारी भीड़ के कारण मॉल में कार्यक्रम रद्द कर दिया, जो कोझीकोड (Kozhikode) में हाईलाइट मॉल (HiLITE Mall) जाने के लिए निर्धारित फिल्म के अभिनेताओं को देखने आए थे. मोबाइल वीडियो में, भारी भीड़ को एस्कैलेटर पर खड़े और मॉल के हर कोने-कोने पर भीड़ को इकट्ठा देखा जा सकता है.

देखें Video:

एबी जॉर्ज नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया, "मॉल प्रबंधन और इवेंट मैनेजरों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जब वे अपने परिसर में फिल्म प्रमोशन आयोजित कर रहे हों तो उचित उपाय किए जाएं अन्यथा हम जल्द ही कुछ बड़ी त्रासदियों को देखेंगे. वीडियो डरावना है."

इससे पहले ही जुलाई में लुलु मॉल के तिरुवनंतपुरम और कोच्चि आउटलेट्स में भी इसी तरह का एक दृश्य सामने आया था, जब व्यापक रूप से प्रचारित बिक्री के दौरान हजारों लोग आधी रात को खरीदारी करने के लिए आए थे. मॉल 6 जुलाई की रात 11:59 बजे से 7 जुलाई की सुबह तक जनता के लिए खुला था.

हजारों लोगों को या तो बेस्ट ऑफर्स के लिए हाथ-पांव मारते या कभी न खत्म होने वाली लाइनों में प्रतीक्षा करते देखा गया. ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में मॉल के कर्मचारी उन्मादी भीड़ को नियंत्रित करने में असमर्थ दिखाई दे रहे हैं. दुकानदारों के प्रवेश करते ही उन्हें धक्का देकर किनारे कर दिया गया.

Advertisement

"अक्षय कुमार के साथ काम करना ख़ास अनुभव": NDTV से बोलीं 'रक्षा बंधन' की स्‍टार कास्‍ट

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case:West Bengal के Governor ने Mamata Banerjee के सामाजिक बहिष्कार का एलान किया