इस तस्वीर में बैठे शख्स को कितना जानते हैं आप, हर्ष गोयनका ने तो पहचान लिया

सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को शेयर किया गया है. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई यूज़र पहचान भी चुके हैं, वहीं कई यूज़र ऐसे भी हैं, जो अभी तक नहीं पहचान पाए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी इनको पहचान लिया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है. आज भी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जो युवक दिख रहा है, वो आज के समय में एक महान इंसान हैं. सोशल मीडिया पर इस ट्वीट को शेयर किया गया है. कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कई यूज़र पहचान भी चुके हैं, वहीं कई यूज़र ऐसे भी हैं, जो अभी तक नहीं पहचान पाए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने भी इनको पहचान लिया है.

ट्वीट देखें

ट्वीट देखने के बाद आपको कुछ आइडिया जरूर मिल गया होगा. हर्ष गोयनका का जवाब भी देख लीजिए. 

ट्वीट देखें

दरअसल, ये  सुंदर पिचाई हैं. वर्तमान में ये अल्फाबेट कंपनी के सीईओ और उसकी सहायक कंपनी गूगल एलएलसी के सीईओ हैं. गूगल ने अपनी कंपनी का नाम अल्फ़ाबेट में बदल दिया. इसके बाद लेरी पेज ने गूगल खोज नामक कंपनी का सीईओ सुंदर पिचाई को बना दिया और स्वयं अल्फाबेट कंपनी के सीईओ बन गए.

आपको ये आर्टिकल कैसा लगा, हमें कमेंट करके बताइएगा. आप चाहें तो इस तस्वीर को शेयर कर अपने दोस्तों के साथ फीडबैक भी ले सकते हैं.

Featured Video Of The Day
पीड़ित परिवारों से मिले Rahul Gandhi, UP Government को ठहराया जिम्मेदार