हाथियों की स्टाइल में कैसे किया जाता है Breakfast ? आपको बताएंगे जगंल में सुबह-सुबह नाश्ता कर रहे ये हाथी - देखें Video

वीडियो में कुछ हाथियों के एक ही जगह इकट्ठे होकर नाश्ता करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक ही जगह पर बहुत से हाथी इकट्ठे हैं और थोड़ी-थोड़ी दूर पर खड़े होकर कैसे वो अपना भोजन कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर हाथियों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग भी हाथियों के वीडियो देखना काफी पसंद करते हैं. अगर आप भी हाथियों के वीडियो देखने के शौकीन हैं, तो आपको ट्विटर पर शेल्ड्रिक वाइल्डलाइफ के ट्विटर पेज को जरूर फॉलो करना चाहिए. जो अक्सर दिग्गजों से संबंधित विभिन्न वीडियो शेयर करते हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि हाथी स्टाइल में नाश्ता कैसे किया जाता है और हमें उम्मीद है कि ये क्लिप आपको जरूर पसंद आएगी.

वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में लिखा है, " हाथी स्टाइल, नाश्ता". वीडियो में कुछ हाथियों के एक ही जगह इकट्ठे होकर नाश्ता करते हुए दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में एक ही जगह पर बहुत से हाथी इकट्ठे हैं और थोड़ी-थोड़ी दूर पर खड़े होकर कैसे वो अपना भोजन कर रहे हैं. लोगों को हाथियों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 12 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'खूबसूरत नजारा. दूसरे ने लिखा, "प्यार, प्यार, प्यार और प्यार," तीसरे यूजर ने लिखा- "उनकी आंखें बहुत खूबसूरत हैं! पलकें!"

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'