अमेरिका में आग का गोला बने घर, पुलिस से बचने के चक्कर में शख्स ने दाग दी फ्लेयर गन, जला डाले कई आशियाने

पुलिस सर्च वारंट की कार्रवाई में जुटी थी. जिससे बचने के लिए शख्स ने फ्लेयर गन से फायरिंग शुरू कर दी.

Advertisement
Read Time: 14 mins

पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए अमेरिका में एक शख्स ने ऐसे कारनामे को अंजाम दिया कि आसपास लोगों के घर ही उड़ा डाले. ये घटना है स्टेट ऑफ वर्जीनिया के एरलिंग्टन के पास स्थित ब्लूमोंट की. जहां पुलिस सर्च वारंट की कार्रवाई में जुटी थी. जिससे बचने के लिए शख्स ने फ्लेयर गन से फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद जो हुआ वो नजारा रोंगटे खड़े करने वाला था. जिसकी वजह से एक पुलिसकर्मी घायल भी हुआ. इस घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय प्रशासन से लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालने की अपील भी की है.

ऐसे हुआ धमाका

एर्लिंग्टन काउंटी पीडी ने खुद इस घटना से जुड़े विजुअल ट्विटर पर शेयर किए हैं और पुलिस के हवाले से घटना की जानकारी दी है. इन तस्वीरों में आग का गोला बना घर साफ नजर आ रहा है. काउंटी पुलिस के मुताबिक एक ऑफिसर उस घर में सर्च वारंट के साथ पहुंचा था. जिसे देखते ही सस्पेक्ट ने घर के अंदर से ही कई राउंड फायर करने शुरू कर दिए. जिसकी वजह से धमाका हुआ. इस घटना की जानकारी देने के बाद पुलिस ने ये भी कहा कि उस इलाके के आसपास जाने की कोशिश न करें, क्योंकि वहां पुलिस कार्रवाई जारी है. फायरिंग के समय मौके पर मौजूद अधिकारी को मामूली चोटों भी आई हैं. हालांकि किसी को अस्पताल ले जाने की नौबत नहीं आई.

Advertisement

छिन गया घर

इस ब्लास्ट के बाद कोई घायल नहीं हुआ. पुलिस ने मुस्तैदी से पूरा इलाका, खासतौर से आसपास के घर खाली करवा दिए. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना वाली जगह से उठ रहा धुआं और आग की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रहे थे. लोक मीडिया आउटलेट ARLnow से बात करते हुए एक स्थानीय निवासी ने बताया कि उस धमाके से पूरा डुप्लेक्स उड़ गया. उनके पड़ोसियों को सुरक्षित बार तो निकाल दिया गया लेकिन उन्होंने अपना घर गंवा दिया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर