डॉक्टर से अपनी परेशानी बताते हुए रोने लगी महिला, तो फीस में जोड़ दिया कई हजार रुपए का जुर्माना

केमिली ने कैप्शन में बताया, “मेरी छोटी बहन वास्तव में हाल ही में स्वास्थ्य की स्थिति से जूझ रही है और आखिरकार उसे एक डॉक्टर के पास जाना पड़ा. उन्होंने रोने के लिए $ 40 (3 हजार रु) फीस ली. "

Advertisement
Read Time: 22 mins

इंटरनेट पर अजीबोगरीब खबरों की कोई कमी नहीं है. समय-समय पर, लोग अपने व्यक्तिगत अनुभव शेयर करते हैं और लोगों को भ्रमित करते हैं. अब, अमेरिका में एक अस्पताल में हुई एक घटना ने ट्विटर पर इसी तरह की प्रतिक्रिया को प्रेरित किया है. न्यूयॉर्क शहर की एक YouTuber, केमिली जॉनसन (Camille Johnson) द्वारा शेयर की गई, यह पोस्ट जनवरी में डॉक्टर के अपॉइंटमेंट के लिए अपनी बहन को सौंपे गए अस्पताल के बिल (medical bill) को दिखाती है. जबकि परीक्षणों के अलावा डॉक्टर ने महिला के रोने का भी बिल बना दिया है. हम मजाक नहीं कर रहे हैं. शुल्क $40 (लगभग 3000 रुपये) था.

केमिली ने कैप्शन में बताया, “मेरी छोटी बहन वास्तव में हाल ही में स्वास्थ्य की स्थिति से जूझ रही है और आखिरकार उसे एक डॉक्टर के पास जाना पड़ा. उन्होंने रोने के लिए $ 40 की फीस ली. "

Advertisement

पोस्ट को 5 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. केमिली ने इस मुद्दे पर दो अन्य ट्वीट शेयर किए.

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब अमेरिका में स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को जनता द्वारा ध्वस्त किया गया है. बस एक एक्स-रे के लिए ज्यादा बिल से लेकर एक छोटी सी सर्जरी के लिए अकल्पनीय राशि का भुगतान करने तक, लोग ऐसी चीजों से काफी निराश हैं.

Advertisement

Nikhat Zareen ने World Boxing में Gold जीतने के बाद NDTV से कहा, 'गर्व की बात है कि PM Modi ने Tweet किया'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: दिल्ली के GK-1 में Nadir Shah के कत्ल की कड़ियां किन किन Gangsters से जुड़ती हैं?