बारात में गुस्सा गया घोड़ा, दूल्हे को हवा में उठाकर किया जो तमाशा, लोग बोले- लड़के का कलेजा मुंह में आ गया होगा

एक घोड़ा बारात में दूल्हे को ऐसा हवा में नचाता है कि वीडियो देखकर आपकी भी सांसें थम जाएंगी. ये वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है और लोग इसे बार-बार देख भी रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बारात में गुस्सा गया घोड़ा, दूल्हे को हवा में उठाकर किया तमाशा

शादी का सीज़न आते ही सोशल मीडिया पर बारात, दूल्हा-दुल्हन और रिश्तेदारों के डांस के तमाम वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगते हैं. आए दिन आपको दूल्हा-दुल्हन और बारातियों के तमाम डांस वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. लेकिन, क्या आपने किसी बारात में घोड़े को डांस करते हुए देखा है. वो भी अपने ऊपर दूल्हे को बैठाकर. अगर नहीं तो देखा, तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए, जिसमें एक घोड़ा बारात में दूल्हे को ऐसा हवा में नचाता है कि वीडियो देखकर आपकी भी सांसें थम जाएंगी. ये वीडियो देखने में काफी मज़ेदार है और लोग इसे बार-बार देख भी रहे हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारात जा रही है और घोड़े पर भारी भरकम सेहरे से ढका दूल्हा बैठा हुआ है. अचानक घोड़ा भड़क जाता है और दूल्हे को हवा में उठा देता है. घोड़ा दूल्हे को हवा में उटाकर गोल-गोल घुमाने लगता है. लेकिन, आप देख सकते हैं कि घोड़ा इतनी तेज़ी से दूल्हे को हवा में उठाकर घुमा रहा है, फिर भी दूल्हा बिल्कुल जमकर घोड़े पर बैठा हुआ है. देखकर लग रहा है कि दूल्हा कभी भी गिर सकता है. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हुआ. घोड़े के इतनी ज़ोर से नाचने के बाद भी दूल्हा जमकर घोड़े पर बैठा रहा. आगे आप देखेंगे कि घोड़ा कई बार झटके भी मारता है फिर दूल्हा उसी तरह से चुपचाप बिना कोई हरकत किए घोड़े पर डटकर बैठा रहता है. 

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख भी रहे हैं और देखकर खूब मज़े भी ले रहे हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर mastan_horse_bilamana नाम के पेज से शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक 6 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. और करीब दो लाख लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- दूल्हे का कुछ तो ख्याल करो. दूसरे ने लिखा- दूल्हे से ज्यादा तो घोड़ा खुश लग रहा है. तीसरे ने लिखा- ये दूल्हा है या फूलों का बगीचा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
अदाणी मामले में SEBI का हिंडनबर्ग और नाथन एंडरसन को कारण बताओ नोटिस
Topics mentioned in this article