नाली में छिपा था 18 फीट लंबा कोबरा, जैसे ही पकड़ने के लिए शख्स ने डाला हाथ, तभी...

वीडियो में एक 18 फीट लंबा कोबरा नजर आ रहा है, जो कि एक अंडरग्राउंड पाइप के अंदर छिपा बैठा था, जिसे निकालने में एक्सपर्ट को भी कड़ी मश्कक्त का सामना करना पड़ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से ही डर के मारे थर-थर कांप उठते हैं. सोचिए अगर ऐसे ही किसी सांप से कभी राह चलते आमना-सामना हो जाए, तो यकीनन आपकी भी सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाएगी. सोशल मीडिया पर डर से वास्ता करवाते ऐसे कई वीडियो आये दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में जो वीडियो सामने आ रहा है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक 18 फीट लंबा कोबरा नजर आ रहा है, जो कि एक अंडरग्राउंड पाइप के अंदर छिपा बैठा था, जिसे निकालने में एक्सपर्ट को भी कड़ी मश्कक्त का सामना करना पड़ गया.

चौंका देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कोबरा का सिर पाइप के अंदर फंस जाता है, जिसे दो एक्सपर्ट मिलकर बाहर खींचने की कोशिश करते नजर आते हैं, लेकिन अगले ही पल कोबरा गुस्से से फन फैलाकर अटैक करता नजर आता है. हालांकि, यह वीडियो कब और कहां का है इसकी पुष्टी नहीं हुई है. वीडियो के आखिर में शख्स फुर्ती और ट्रिक के साथ कोबरा का फन पकड़ लेता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @EnsedeCiencia नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

एक मिनट 48 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि 11 हजार से अधिक लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मैं होता तो देखकर ही भाग जाता. इस काम को करने वाले लोगों का मैं बहुत सम्मान करता हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा 'ये काम करने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि किसी ने इस आदमी को समझाया होगा कि कोबरा की रिएक्शन स्पीड इंसान की तुलना में आठ गुना तेज होती है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana BJP के वरिष्ठ नेता Anil Vij ने NDTV से कहा: CM पद पर दावा खारिज होने से निराश नहीं'