पूजा-पाठ करते हुए दिख रहे हैं हॉलीवुड स्टार, आख़िर इन तस्वीरों की सच्चाई क्या है?

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स Brad Pitt, Keanu Reeves, Tom Cruise, Leonardo DiCaprio और Will Smith भारतीय संत के वेश में पूजा-पाठ कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हो रही हैं.
नई दिल्ली:

Hollywood Actors As Indian Monks: सोशल मीजडिया पर हॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि हॉलीवुड स्टार्स पूजा-पाठ करते हुए नज़र आ रहे हैं. हालांकि, ये तस्वीरें सही नहीं हैं. इन तस्वीरों को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस की मदद से तैयार की गई है. एक आर्टिस्ट ने हॉलीवुड के मशहूर स्टार्स की तस्वीरों को बनाई है.

तस्वीर देखें

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के मशहूर स्टार्स Brad Pitt, Keanu Reeves, Tom Cruise, Leonardo DiCaprio और Will Smith भारतीय संत के वेश में पूजा-पाठ कर रहा है. देखा जाए तो यह तस्वीर एक आर्टिस्ट की कल्पना है. इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं.

इन तस्वीरों को wild.trance नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- यह एक सोच है. हॉलीवुड स्टार्स को भारतीय संत के रूप में देखना अद्भुत है. 

अनिल कपूर ने बताया कैसे लोग अपनी त्वचा का रख सकते हैं ध्यान

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Letter To Speaker OM Birla: भाषण के हटाए गए अंश रिकॉर्ड में शामिल करें, राहुल की अपील