साड़ी पहनकर होली के रंगों को उड़ाते हुए स्टंटबाजी कर रही थी लड़की, अचानक साड़ी में लग गई आग

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साड़ी पहनी एक लड़की स्टंटबाजी करती नजर आ रही है. वीडियो में आगे जो हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

रील के इस जमाने में आजकल लोग कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. बिना ये सोचे-समझे की वो जो स्टंट लोगों का ध्यान खींचने के लिए कर रहे हैं, आखिर वो कितना खतरनाक साबित हो सकता है. हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं, जिसमें एक लड़की होली से पहले रील बनाने के चक्कर में खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही है, लेकिन अगले ही पल उसके साथ जो होता है, वो उसे जिंदगी भर नहीं भूल पाएगी.

स्टंट के चक्कर में साड़ी में लग गई आग

देखा जा सकता है कि, कैसे वीडियो बनवाने के चक्कर में नारंगी साड़ी पहनी लड़की पोल फ्रेम पर लटक कर स्टंटबाजी कर रही होती है. इस दौरान उसने अपने जूतों में कलर पॉप अप टेप से चिपका रखा होता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, जैसे ही वो एक पूरा राउंड लेकर रंग उड़ने का वीडियो बनाने लगती है, साड़ी में एकाएक आग लग जाती है. लड़की झटपट नीचे उतरती है और आग बुझाने लगती है. इस बीच वहां मौजूद लोग उसकी मदद के लिए आगे आते हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को shalugymnast नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'पता नहीं था कि साड़ी में आग लग जाएगी.' 12 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 53 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, दीदी इस पागलपन की क्या ज़रूरत थी?

ये भी देखिए:- गज़ब का देसी जुगाड़! UP के युवक ने Car को बना दिया 'Helicopter', पुलिस की पड़ी नजर, फिर...

Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात