पापा का हाथ थाम कर गहरे पानी से भी नहीं ‘डरी’ नन्हीं सी बच्ची, लोगों ने कहा सिर्फ बेटी ही ऐसा कर सकती है

सामने गहरा पानी नजर आ रहा है और एक पिता अपनी नन्हीं सी बेटी का हाथ थाम कर उसे छलांग लगवाते नजर आएंगे. इस वीडियो की शुरुआत दहलाती है लेकिन इसका अंत आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins

बेटियां पापा की परियां होती हैं, ये जुमला तो आम हो चुका है. बेटियां अपने पापा पर किस कदर यकीन करती हैं, ये जाहिर करता एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर शायद आपकी सांसे थम सकती हैं. क्योंकि सामने गहरा पानी नजर आ रहा है और एक पिता अपनी नन्हीं सी बेटी का हाथ थाम कर उसे छलांग लगवाते नजर आएंगे. इस वीडियो की शुरुआत दहलाती है लेकिन इसका अंत आपको मुस्कुराने पर मजबूर कर देगा.

A post shared by The entertainer ???? (@entertainer_harsh)

पापा की परी की छलांग

Entertainer harsh के इंस्टाग्राम पर शेयर किए वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पिता अपनी बेटी का हाथ थाम कर गहरे पानी की तरफ दौड़ता चला जा रहा है. अचानक पानी के नजदीक पहुंचकर पिता बेटी का हाथ खींचकर, उसे लटकाते हुए पानी में धकेलता नजर आता है. लेकिन बेटी का हाथ नहीं छोड़ता. बल्कि हाथ थामे थामे ही बेटी को घुमाकर वापस उसी सतह पर ले आता है जहां वो खुद खड़ा है. इस स्टंट के बाद पिता और बेटी दोनों के चेहरे पर मुस्कान नजर आती है. साफ है कि पिता और बेटी दोनों ने प्लान करके इस स्टंट नुमा खेल को अंजाम दिया.

लोगों ने कहा- यही ट्रस्ट है

इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट करते हुए इसे पिता और बेटी के बीच के ट्रस्ट का नाम दिया है. एक यूजर ने लिखा कि एक बेटी ही अपने पिता पर ऐसा ट्रस्ट कर सकती है. एक यूजर ने लिखा कि बेटी पति के घर रानी बने या न बने पर हर पिता के लिए राजकुमारी जरूर होती है. हालांकि कुछ यूजर्स इस वीडियो से जुड़े मेडिकल इश्यू पर भी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इस तरह बांह पकड़ कर लटकाने से बच्ची का शोल्डर डिसलोकेट हो सकता था. एक यूजर ने ये डर भी जताया कि हाथ छूट जाता तो बच्ची गहरे पानी में गिर सकती थी.

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति