सड़क पार कर रहा था बाघ, तभी तेज रफ्तार कार ने मार दी जोरदार टक्कर, खुद को घसीटते दिखा बेजुबान

नवेगांव नागजीरा सैंचुरी के पास सड़क पार कर रहे बाघ को स्पीड में कार चला रहे एक शख्स ने बुरी तरह टक्कर मार दी. इस टक्कर में बाघ बुरी तरह से जख्मी हो गया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
तेज रफ्तार कार ने सड़क पार कर रहे बाघ को मारी टक्कर.

Speeding Car Hits Tiger Badly: इंटरनेट पर अक्सर जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, इनमें से कुछ में खूंखार जानवरों को सड़क पार करते देखा जाता है. एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो महाराष्ट्र के भंडारा-गोंदिया हाइवे से सामने आ रहा है, जहां के नवेगांव नागजीरा सैंचुरी के पास सड़क पार कर रहे बाघ को स्पीड में कार चला रहे एक शख्स ने बुरी तरह टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि, बाघ सड़क पर ही चारो खाने चित हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस टक्कर में बाघ बुरी तरह से जख्मी हो गया. हालत ऐसी हो गई कि वो ठीक से अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहा था.

Advertisement

बाघ को कार ने मारी जोरदार टक्कर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @Prateek34381357 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. महज 19 सेकंड के इस वीडियो में टक्कर के बाद बाघ को सड़क के किनारे बदहवास स्थिति में बैठा देखा जा सकता है. इस हादसे के बाद बाघ रोड को पार कर जंगल में भागने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन जख्म के वजह से वो चल नहीं पाता. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, कैसे बड़ी मुश्किल से बाघ कभी लड़खड़ाते हुए, तो कभी खुद को घसीटते हुए रोड पार कर जाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो के साथ जानकारी देते हुए लिखा गया है कि, 'यह भंडारा-गोंदिया हाइवे पर हुआ है, जो नवेगांव-नागजीरा अभयारण्य से होकर गुजरता है. यहां एक तेज रफ्तार क्रेटा वाहन ने सड़क पार कर रहे एक बाघ को टक्कर मार दी. घायल बाघ को बचा लिया गया और इलाज के लिए नागपुर ले जाया जा रहा था, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.' हालांकि, कई यूजर दावा कर रहे हैं कि, यह पुराना वीडियो है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख 42 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके कुछ लोग गाड़ी चला रहे शख्स के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इंसान इतना लापरवाह कैसे हो सकता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सिर्फ और सिर्फ लापरवाही का नतीजा है.'

Advertisement

ये भी देखें- Captain Gopi Thotakura ने रचा इतिहास, अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय सैलानी बने

Featured Video Of The Day
Water Crisis: Ganga और Yamuna जैसी जीवनदायी नदियों के सिकुड़ने और पानी कम होते जाने की कहानी