खाना अटकने से घुट रहा था बच्चे का गला, आर्मी मैन की तरकीब से टल गई मुसीबत

सोशल मीडिया पर एक ऐसे गुमनाम हीरो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी एक तरकीब से एक बच्चे की जान बच गई. ये कारनामा करने वाले शख्स को यूजर्स सलाम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

एक कहावत बड़ी फेमस है कि, ये जरूरी नहीं कि हर सुपर हीरो मास्क ही लगाए हुए हो. कई हीरोज ऐसे भी हैं, जो भीड़ से निकलते हैं और भीड़ में ही गुम हो जाते हैं. याद रह जाती है तो बस उनकी अच्छाई और वो काम, जो किसी की जान बचा गया हो. सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही गुमनाम हीरो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी एक तरकीब से एक बच्चे की जान बच गई. ये कारनामा करने वाले शख्स को यूजर्स सलाम कर रहे हैं और कुछ यूजर्स उसे फरिश्ते का ही दूसरा रूप भी बता रहे हैं.

परेशान हुई मां

सोशल मीडिया हैंडल सच कड़वा होता है ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो किसी रेस्टोरेंट का नजर आता है. जहां बहुत से लोग अपना मील इंजॉय करते दिख रहे हैं, तो बहुत से लोग कतार में लग कर अपनी बारी आने का इंतजार भी कर रहे हैं. इसी बीच एक मां अचानक बदहवास सी अपने बच्चे को लेकर उठती और टहलती नजर आती है. कैप्शन के मुताबिक, बच्चे के गले में कुछ अटक गया है और वो सांस नहीं ले पा रहा है. वीडियो देखकर ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि, मां बच्चे को संभाल नहीं पा रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

फिर आया सुपर हीरो

बच्चे की हालत देखकर आसपास के लोग भी परेशान नजर आते हैं. इसी बीच भीड़ में से एक शख्स निकलकर आता है. मां की गोद से बच्चे को लेता है और उसे पीठ के बल करके पीठ पर थपथपाता है, जिसके कुछ ही पल बाद बच्चा ठीक नजर आता है और मां राहत की सांस लेती है. वीडियो कैप्शन के अनुसार, वो शख्स आर्मी का फायर फाइटर है, जो छुट्टी पर चल रहा है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने लिखा कि, एंजेल ऐसे ही होते हैं. एक यूजर ने लिखा कि, यही लोग रियल सुपर हीरो होते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article