हेलमेट के अंदर चालाकी से छिपा बैठा था कोबरा, पहनने चला शख्स तो देखते ही खड़े हो गए रोंगटे, निकालने चला तो...

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे शख्स हेलमेट के भीतर छिपे कोबरा को लोहे की छड़ की मदद से बाहर निकालता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स बाइक से कहीं बाहर जाने के लिए तैयार हो रहा था, और जब वो हेलमेट लगाने चला तो हैरान रह गया. जब उसने एक कोबरा को अपने हेलमेट के भीतर आराम से छिपा हुआ देखा. इस चौंकाने वाली घटना को इंस्टाग्राम यूजर @snake_hunter_mallu ने वीडियो में कैद कर लिया, और अपने अकाउंट पर शेयर कर दिया. यह छोटी क्लिप अब एक तेजी से वायरल हो रही है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे शख्स हेलमेट के भीतर छिपे कोबरा को लोहे की छड़ की मदद से बाहर निकालता है. कोबरा भी इतनी चालाकी से हेलमेट के अंदर छिपा था, कि जल्दी किसी को भी समझ नहीं आएगा कि इसके अंदर कोई सांप हो सकता है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को 6 लाख से ज्यादाबार लाइक किया जा चुका है. लोग इस वीडियो को देखकर बेहद हैरान हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं.

देखें Video:

एक यूजर ने कहा, "यह बेहद चौंकाने वाला है." एक अन्य ने लिखा, 'हे भगवान, यह बहुत डरावना है.' तीसरे यूजर ने शेयर किया, 'यह बहुत डरावना है.' चौथे यूजर ने भी यही बात दोहराते हुए कहा, "ओएमजी, यह बहुत डरावना है." इस वीडियो को देखने के बाद तो लोगों का यही कहना है कि सभी को हेलमेट लगाने से पहले उससे अच्छे से चेक कर लेना चाहिए कि कहीं ऐसे ही कोई सांप या फिर कोई दूसरा जीव-जंतु उसके अंदर छिपा तो नहीं बैठा है. 
 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?
Topics mentioned in this article