ड्राइवर ने ऊपर तक डूबी सड़क से निकाला ट्रक, VIDEO देख यूजर्स बोले 'ये तो हैवी ड्राइवर निकला'

Dangerous Truck Driving Video: चौंका देने वाले इस वीडियो में बारिश के बाद सड़क को पूरी तरह से कई फीट ऊपर तक पानी से डूबा देखा जा सकता है. वीडियो में पानी से लबालब भरी सड़क पर पीछे तक गाड़ियों की लंबी कतार नजर आ रही है, जो एक के बाद बाहर निकलते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Driving Skill Of Truck Drivers: अक्सर सड़कों पर हवा में गाड़ी दौड़ाते लोगों को देखकर आसपास चलने वालों की हवा टाइट हो जाती है. वहीं कई बार कुछ लोग सड़कों पर नागिन की तरह कट मारते हुए गाड़ी को बलखाते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार अपनी खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें कई ड्राइवर एक साथ पानी में ऊपर तक डूबी सड़कों पर से ट्रक निकालते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके भी होश उड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में बारिश के बाद सड़क को पूरी तरह से कई फीट ऊपर तक पानी से डूबा देखा जा सकता है. आप देखेंगे की एक कतार में पानी में डूबे कई वाहन एक के बाद बाहर निकलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में पानी से लबालब भरी सड़क पर पीछे तक गाड़ियों की लंबी कतार नजर आ रही है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ड्राइवर के हौंसलों को सलाम करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को tanzania_buses_company नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन के मुताबिक, यह वीडियो तंजानिया का नहीं है. इस वीडियो को अब तक 1 लाख 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ऐसे खतरनाक रास्तों पर ट्रक चला रहे ड्राइवर खतरों के असली खिलाड़ी हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India