VIDEO: नन्हीं सी जान को बचाने के लिए इकट्ठा हुआ मोहल्ला, लोगों की उम्मीद ने बचा ली एक जिंदगी

सोशल मीडिया पर सामने आया यह वीडियो हर किसी को इमोश्नल कर, उसका दिल जीत रहा है. वीडियो में कुछ लोग नाली में फंसे एक पपी को ढूंढते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ क्षण के लिए आप भी भावुक हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
V

आजादी कितनी जरूरी होती है, इस कुत्ते के बच्चे के वीडियो को देखकर आप खुद भी महसूस कर सकते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इमोश्नल कर देने वाला वीडियो वायरल, जिसे देखकर आपकी भी आंखें नम हो जाएगी. वीडियो में कुछ लोग नाली में फंसे एक पपी को ढूंढकर किसी तरह उसकी जान बचा लेते हैं और उसे उसकी मां तक पहुंचा देते हैं. वीडियो देखने के बाद हर कोई पपी की मदद कर रहे इन लोगों की तारीफ करते नहीं थक रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल इस वीडियो में कुछ लोग एक पपी को ढूढते नजर आ रहे हैं. इसके लिए वो कभी किसी घर के बाहर गड्ढा खोदते दिखाई दे रहे हैं, तो कभी किसी और नाली में उसे ढूंढते दिख रहे हैं. काफी मशक्कत के बाद उन्हें यह नन्हा सा पपी मिल ही जाता है. पपी मिलने के बाद लोगों के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है. वीडियो में एक बैकग्राउंड म्यूजिक भी बज रहा है, जो कि फिल्म 'बाहुबली' के एक गाने का है. यह वीडियो यकीकनन हर किसी को इमोश्नल कर रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पपी की मदद कर रहे लोगों की तारीफों के पुल बांध खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. यह वीडियो यह प्रेरणा भी दे रहा है कि, हमें अपने जीवन में सभी की मदद करनी चाहिए, चाहे फिर वो इंसान हो या जानवर.
 

* ""'Video:मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा 3 साल का बच्चा, कहा 'मम्मी चुरा लेती हैं मेरी चॉकलेट, भेज दो जेल'
* 'Video: अपनी जान की बाजी लगाकर शख्स ने तालाब से निकाला King Cobra
* "VIDEO: दिवाली की सफाई का ऐसा चढ़ा 'भूत', कपड़े से पोंछने की जगह पानी से धो डाला घर का ये सामान

देखें वीडियो- Airport Traffic: बॉबी देओल, बोनी कपूर और गीता बसरा एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है