सावधान: Dog के साथ इस तरह की हरकत बढ़ा सकती है मुश्किल, दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल

एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जो इस बात का मैसेज भी दे रहा है कि, जानवरों के प्रति थोड़ी सावधानी जरूरी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
कुत्ते के साथ खेल रहे लड़के पर हमला, मुश्किल से बचाया अपना हाथ

बहुत से लोगों को कुत्तों का शौक होता है और लोग कुत्तों को घर में पालना भी पसंद करते हैं. यूं को कुत्तों को इंसान का सबसे अच्छा और सच्चा दोस्त माना जाता है, लेकिन कभी-कभी सही तरीके से ट्रेंड न होने या आक्रामक होने पर कुत्ते अपने ही मालिक पर हमला भी कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जो इस बात का मैसेज भी दे रहा है कि, जानवरों के प्रति थोड़ी सावधानी जरूरी है.

डॉगी के साथ खेलना पड़ा भारी

यादव डॉग ट्रेनिंग सेंटर नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर हुए वीडियो में दो लड़कों को एक काले और भूरे रंग रॉटविलर डॉग के साथ देखा जा सकता है. एक लड़के ने कुत्ते के पट्टे को हाथ में पकड़ा हुआ है और दूसरे हाथ से वह डॉगी को कुछ खिला रहा है. खाना खत्म होने के बाद लड़का बड़े ही प्यार से कुत्ते से सिर पर हाथ फेरता है, लेकिन तभी अचानक से जो होता है उसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लड़का जैसे ही कुत्ते के सिर पर हाथ फेर रहा होता है, कुत्ता लपक पर उसके पूरी हथेली को अपने दांतों से पकड़ लेता है. लड़का दर्द से तड़पने लगता है और अपना हाथ छुड़वाने की कोशिश करने लगता है. कुछ समय बाद लड़का किसी तरह अपनी हथेली को कुत्ते के मुंह से निकाल पाता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

एक करोड़ से अधिक बार देखा गया वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. बता दें कि रॉटविलर एक बड़ी नस्ल के कुत्ते हैं, जिनका सिर चौड़ा, फर छोटा और आंखें चौड़ी होती हैं. यह नस्ल 22-27 इंच लंबी होती है और इसका वजन 80-135 पाउंड होता है. ये शरीर से काफी मजबूत होते हैं और सुरक्षा में इस्तेमाल भी होते हैं.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary