सड़क से गुजर रही लग्जरी सुपरकूल कार को देख शख्स ने निकाला मोबाइल, आगे जो हुआ उसे देख हार बैठेंगे दिल

हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है, जिसे अब तक 28 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

अक्सर अगर सड़क पर से कोई लग्जरी सुपरकूल गाड़ियां निकल रही होती हैं, तो चाहे न चाहे गर्दन घूम ही जाती हैं, जिसे देखकर दिल में एक ही ख्याल आता है कि, काश ये गाड़ी मेरी होती या क्या कभी इन गाड़ियों में घूम पाएंगे. वहीं कई लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो इन चलती हुई गाड़ियों को अपने कैमरे में कैद कर लेते हैं या फिर इनके सामने खड़े होकर फोटो खिंचवाकर ही अपने दिल को खुश कर लेते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लग्जरी सुपरकूल कार सड़क किनारे खड़ी है. इस बीच वहां से झोला लिए गुजर रहे एक अंकल चलते-चलते कार की फोटो खिंचने की कोशिश कर रहे होते हैं. इस बीच कार का मालिक उन्हें फोटो खिंचते हुए देख लेता है और फिर शख्स के पास जाकर कहता है कि आप कार के पास खड़े हो जाइए मैं आपकी तस्वीर खींच देता हूं. फोटो खिंचने के बाद अंकल की खुशी का ठिकाना नहीं रहता, जो देखते ही बनता है. अब यही दृश्य सोशल मीडिया की पब्लिक का दिल जीत रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @aamirsharma नाम के अकाउंट से 9 सितंबर को शेयर किया गया था. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'कभी-कभी लोग सुपरकार के साथ तस्वीर लेने में शर्म महसूस करते हैं, मैं पूरी कोशिश करते हैं कि वे एक सुपरकार ले सकें.' 3 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 35 लाख 94 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि 28 मिलियन लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. यही नहीं 31 हजार से ज्यादा लोगों ने पोस्ट पर कमेंट किए हैं. 

Advertisement

पोस्ट देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए प्यार लुटा रहे हैं और कार मालिक की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कुछ सेकंड के लिए ही सही, लेकिन कैमरा के सामने अच्छा दिखने का दिखावा कर ही लेते हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'दिल खुश कर दिया.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'भाई आप दिल से भी अमीर हैं.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?