ड्राइवर ने उफनती नदी में उतार दी लोगों से भरी गाड़ी, अगले ही पल जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में एक ओवरलोड जीप को ड्राइवर जान बूझकर सड़क पर भरे पानी में उतार देता है, इसका नतीजा क्या होता है, ये आप वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

विज्ञापन
Read Time: 20 mins
लोगों से खचाखच भरी जीप को बहती नदी के बीच पार करना चाहता था ड्राइवर, लेकिन तभी..

Vehicle Flow In River: भारी बारिश के चलते कई जगहों पर बाढ़ जैसे हालत देखने को मिल रहे हैं. देश के कई राज्यों में हालात बद से बदतर हो गए हैं. वहीं कई शहरों में तूफानी नदी की शक्ल में बहता बाढ़ का पानी लोगों के लिए आफत बन चुका है. सोशल मीडिया पर बाढ़ से हो रही ताबाही के कई वीडियो सामने आये हैं, जिनमें कुछ दिल दहला देने वाले हैं. कई जगहों पर लोग बहते दिखे, तो कई जगहों पर गाड़ियां पानी में खिलौनों की तरह तैरती दिखी. हाल ही में इंटरनेट पर एक ऐसा ही रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों से खचाखच भरी गाड़ी बाढ़ के पानी बहती नजर आई, जिसे देखकर यकीनन किसी का भी कलेजा कांप उठेगा.

अक्सर लोग खतरा भांपने के बाद भी जान जोखिम में लेने की गलती कर बैठते हैं, जिसका परिणाम कई बार बेहद खौफनाक साबित होता है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. सोचिए अगर आपको बाढ़ के पानी से लबालब भरी सड़क को पार करके दूसरी तरफ पुल पर जाना हो, तो आप ये खतरा उठाएंगे. जाहिर है कि, आप इस खतरे को देखकर पीछे हटना ही जरूरी समझेंगे, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो ऐसी खौफनाक स्थिति में भी खुराफात दिखाने से पीछे नहीं हटते और अपने साथ-साथ दूसरों की जान को भी जोखिम में डाल देता है, जैसा कि इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे एक ओवरलोड जीप को ड्राइवर जान बूझकर सड़क पर भरे पानी में उतार देता है, इसका नतीजा क्या होता है, ये आप वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लोगों को लोगों को बाढ़ के पानी से बचने के लिए पुल के उस पार जाना होता है, जिसके लिए वह एक गाड़ी में सवार हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, पानी का बहाव कितना तेज होता है, बावजूद इसके ओवरलोड जीप को ड्राइवर जान बूझकर सड़क पर भरे पानी में उतार देता है और फिर देखते ही देखते गाड़ी का बैलेंस बिगड़ जाता है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि सभी एक-एक कर के गाड़ी के साथ बाढ़ के पानी में बहते चले जाते हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर यकीनन किसी की भी रूह कांप जाये. इसी साल 18 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 73 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भाई मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि, इन लोगों को अपने घर जाना था या भगवान के घर.. हे भगवान.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'अपनी मौत के खुद जिम्मेदार हैं ये लोग.'
 

Advertisement

ये भी देखें- एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali