महिला ने एकसाथ सिर पर रख लिए दो-दो सिलेंडर, फिर मज़े से किया डांस, गजब का बैलेंस देख लोगों की फटी रह गईं आंखें

"मिसेज नीतू" नाम के अपने यूट्यूब चैनल पर महिला खुद के बारे में बताते हुए कहती है कि वह अपने सिर पर अलग-अलग चीजों को बैलेंस करने के लिए जानी जाती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हरियाणा की एक महिला का साड़ी में डांस करते हुए अपने सिर पर दो गैस सिलेंडर और तांबे के बर्तन को बैलेंस करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को @_neetu_5650 द्वारा शेयर किया गया था, और इसे 67 हजार से अधिक लाइक और ढेरों कमेंट मिले हैं. "मिसेज नीतू" नाम के अपने यूट्यूब चैनल पर महिला खुद के बारे में बताते हुए कहती है कि वह अपने सिर पर अलग-अलग चीजों को बैलेंस करने के लिए जानी जाती है. वह इसके लिए हरियाणा में "नंबर वन" होने का दावा करती है.

उनके इंस्टाग्राम अकाउंट और यूट्यूब चैनल पर कई गैस सिलेंडर, पानी की टंकियां, स्टील के गिलास के ऊपर तांबे के पानी के बर्तन को संतुलित करते हुए, हुला हूप घुमाते हुए, एक छोटी स्टील की प्लेट पर खड़े होने के उनके कई वीडियो हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया यूजर्स उनकी अनोखी क्षमता की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, “कैसे किया आपने मैडम, शानदार”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ''यह वही भाभी है जिसने कहावत सुनी थी कि एक औरत पूरा घर सिर पर उठा सकती है.'' एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “बहुत खूबसूरत. बहुत अच्छा.” वर्तमान में, नीतू के इंस्टाग्राम पर 58.7K फॉलोअर्स हैं, और YouTube पर 164K से अधिक सब्सक्राइबर हैं.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Hezbollah प्रमुख की मौत की पुष्टि, Iran के Supreme Leader Khamenei का ठिकाना बदला गया- Report
Topics mentioned in this article