तो क्या प्रेग्नेंट हैं अनुष्का शर्मा, Harsh Goenka के इस पोस्ट ने मचाई सोशल मीडिया पर हलचल

हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने दूसरे बेबी को लेकर चर्चा में हैं. इसे ही लेकर उद्योगपति हर्ष गोयनका के एक ट्वीट ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Anushka Sharma Second Pregnancy: सोशल मीडिया (social media) पर इन दिनों विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने दूसरे बेबी को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट (Anushka Sharma Pregnancy) हैं. हालांकि, अब तक इसे लेकर दोनों में से किसी ने भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. यूं तो हाल ही में इंटरनेट पर अनुष्का शर्मा के कई वीडियो सामने आते रहे हैं, लेकिन किसी भी तस्वीर या वीडियो में उनका बेबी बंप ( Anushka Sharma Pregnant) देखने को नहीं मिला है. चल रही इस चर्चा के बीच उद्योगपति हर्ष गोयनका (Industrialist Harsh Goenka) के एक ट्वीट (Harsh Goenka tweet) ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी, जिसमें उन्होंने ये बताया है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा जल्द ही फिर से मम्मी-पापा बनने वाले हैं. उनका यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

हर्ष गोयनका का ट्वीट वायरल

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने अकाउंट @hvgoenka से शेयर इस पोस्ट में लिखा है कि, अगले कुछ दिनों में एक बेबी (एक नया मेहमान) जन्म लेने वाला है. बच्चे के भविष्य की राह पर विचार करते हुए उन्होंने सवाल किया कि, अब देखना है ये है कि, क्या उसे अपने पिता की क्रिकेट प्रतिभा विरासत में मिलेगी या फिर वह फिल्म उद्योग में अपनी मां की तरह एक कलात्मक करियर बनाएगा. हर्ष गोयनका के इस पोस्ट को लोग खूब देख और

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

हाल ही में विराट कोहली को लेकर एक खबर आई थी कि, साउथ अफ्रीका से वे आनन-फानन घर लौटे हैं. बताया जा रहा था कि, उनके घर पर कोई इमरजेंसी थी, जिसके बाद से फैंस अनुष्का शर्मा की डिलीवरी को लेकर कयास लगाने लगा रहे हैं. इन सबके बीच और दूसरी प्रेग्नेंसी के कयासों पर कपल ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है और ना ही इसे कंफर्म किया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया