रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी थी कार, जैसे ही बगल से निकली ट्रेन, आगे जो हुआ, दिल दहला देने वाला Video वायरल

वीडियो में, उत्तर प्रदेश पंजीकरण संख्या वाली एक कार को चलती ट्रेन और रेलवे क्रॉसिंग गेट के बीच एक बहुत ही संकरी जगह पर खड़ा देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी थी कार, जैसे ही बगल से निकली ट्रेन, आगे जो हुआ

सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक चार पहिया गाड़ी के रेलवे क्रॉसिंग (Railway Crossing) पार करने के बाद एक कार ट्रेन से टकराने से बचते हुए दिख रही है. वीडियो में, उत्तर प्रदेश पंजीकरण संख्या वाली एक कार को चलती ट्रेन और रेलवे क्रॉसिंग गेट के बीच एक बहुत ही संकरी जगह पर खड़ा देखा जा सकता है. एक्स पर सौरभ नाम के यूजर द्वारा पोस्ट किए गए, वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "अब इसे हम करीबी बचाव कहते हैं. इसके अलावा, मेरा आधा मन चाहता था कि ट्रेन कार को कम से कम कुछ नुकसान तो पहुंचाए, यह एक बेवकूफ़ कार मालिक के लिए बढ़िया सबक होता."

हालांकि, एनडीटीवी वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सका.

देखें Video:

वीडियो वायरल हो रहा है और एक्स पर इसे 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, "कृपया रेलवे स्टेशन का नाम या अपना मोबाइल नंबर शेयर करें, या आवश्यक कार्रवाई के लिए 9454402544 पर संपर्क करें."

Advertisement

इंटरनेट यूजर्स ने वीडियो पर प्रतिक्रिया ज़ाहिर की और पुलिस से कार मालिक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की. एक यूजर ने लिखा, "कई लोगों की जान जोखिम में डालने के लिए यूपी पुलिस को इस कार मालिक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए..." दूसरे यूजर ने एक्स पर लिखा, "आरपीएफ और स्थानीय पुलिस को शिकायतें दर्ज करनी चाहिए और कार्रवाई की जानी चाहिए." तीसरे यूजर ने लिखा, ''इसके अलावा इसे बेवकूफी भी कहा जा सकता है.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitish Kumar के राज में भ्रष्टाचार की बाढ़ में 15 दिन में बह गए 9 पुल? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article