Happy Father's Day: मुझ को छाँव में रखा और ख़ुद भी वो जलता रहा मैं ने देखा इक फ़रिश्ता बाप की परछाईं में

पापा चाहे बाहर से कितने ही कठोर नजर आएं लेकिन उनका मन मोम की तरह होता है. यहां कुछ ऐसे ही शुभमाकना संदेश दिए गए हैं जो आप भी अपने पिता को फादर्स डे के दिन भेज सकते हैं और कह सकते हैं हैप्पी फादर्स डे (Happy Father's Day) पापा. 

Advertisement
Read Time: 18 mins

Father's Day 2023: हजारों की भीड़ में भी पहचान लेते हैं, पापा कुछ कहे बिना ही सब जान लेते हैं. जी हां. पापा ऐसे ही होते हैं. पापा बिना कहे अपने बच्चों को प्यार करते हैं, उनके लिए हमेशा खड़े रहते हैं. आज फादर्स डे है. यह एक ऐसा दिन है, जब हम अपनी भावनाओं को पिता के सामने व्यक्त करते हैं. हर साल जून के तीसरे रविवार (Sunday) के दिन पितृदेव दिवस मनाया जाता है. इस साल 18 जून के दिन फादर्स डे है. फादर्स डे को अलग-अलग देशों में अलग-अलग दिनों पर मनाया जाता है. सोशल मीडिया पर आज कई लोग फादर्स डे मना रहे हैं.

हैप्पी फादर्स डे

एक पिता होने का पल

Advertisement

पिता को बधाई

Advertisement

पिता के प्रेम (Father's Love), त्याग और बच्चों की जिंदगी में उनकी भूमिका को महत्व देते हुए फादर्स डे मनाया जाता है. यह एक अच्छा दिन है पापा को यह बताने का कि वे आपके लिए कितने जरूरी हैं. पापा चाहे बाहर से कितने ही कठोर नजर आएं लेकिन उनका मन मोम की तरह होता है. यहां कुछ ऐसे ही शुभमाकना संदेश दिए गए हैं जो आप भी अपने पिता को फादर्स डे के दिन भेज सकते हैं और कह सकते हैं हैप्पी फादर्स डे (Happy Father's Day) पापा. 

Advertisement

इस वीडियो को भी देखें

Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी