मां हंस ने पंख फैलाकर पानी में अपने बच्चों के लिए बनाया शानदार घर, Video कर देगा हैरान, 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

हंस ने अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने पंख फैलाकर एक शानदार घर बना दिया है और बच्चों को उन्हीं पंखों से ऐसे ढक रखा है, जैसे वाकई वो उनका घर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां हमें हर रोज हैरतअंगेज़ और खतरनाक वीडियो देखने को मिलते हैं. इसके अलावा इस मंच पर दुनियाभर के लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का भी भरपूर मौका मिलता है. आए दिन इंटरनेट पर लोगों के अनोखे टैलेंट के वीडियोज भी खूब वायरल होते रहते हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर पशु-पक्षियों के भी अनोखे और अद्भुत वीडियो खूब वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान भी होंगे और भावुक भी. सोशल मीडिया पर अब एक मां हंस का वीडियो (Swan Video) वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बच्चों के साथ नज़र आ रही है.  

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि मां हंस (Mother Swan) अपने बच्चों के साथ पानी के बीचोबीच तैरती नज़र आ रही है. हंस ने अपने बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए अपने पंख फैलाकर एक शानदार घर बना दिया है और बच्चों को उन्हीं पंखों से ऐसे ढक रखा है, जैसे वाकई वो उनका घर है. आप देख सकते हैं कैसे मां हंस ने अपने पंखों के नीचे अपने बच्चों को बैठाया हुआ है. सभी बहुत आराम से अपनी मां के शानदार घर में सुरक्षित बैठे हैं. हंस ने जिस तरह से बच्चों के लिए अपने पंखों से घर बनाया है वो वाकई बेहद खूबसूरत लग रहा है.

देखें Video:

Advertisement

लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और इसे देखकर भावुक भी हो रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर uzay.bilim.teknoloji नाम के यूजर ने शेयर किया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- मां तो मां होती है. दूसरे ने लिखा- अबतक का सबसे अनमोल वीडियो. तीसरे यूजर ने लिखा- भला इससे भी ज्यादा खूबसूरत और क्या हो सकता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article