लो आ गया 'अपना टाइम आएगा' गाने का संस्कृत वर्जन, वीडियो देख दिल हार बैठी अक्खी पब्लिक

संस्कृत स्पैरो के नाम से फेमस समष्टि गुब्बी ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर के इस गाने को गाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Gully Boy Sanskrit Rap: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी. वीडियो में एक लड़की 2019 में आई म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'गली बॉय' के मशहूर गाने 'अपना टाइम आएगा' को संस्कृत में रीक्रिएट करती नजर आ रही है. संस्कृत स्पैरो के नाम से फेमस समष्टि गुब्बी ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर के इस गाने को गाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

संस्कृत वर्जन में 'गली बॉय' का गाना 

इन दिनों इंटरनेट पर इस रैप का संस्कृत वर्जन धूम मचा रहा है. यूं तो गुब्बी का ये संस्कृत रैप करने वाला वीडियो एक पॉडकास्ट के दौरान का है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 56 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. यकीनन आपने भी कभी ये कल्पना नहीं की होगी कि, इस गाने को संस्कृत में भी गाया जा सकता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो देख सुन चुके लोग इस वर्जन की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'संस्कृत बहुत सुंदर और सम्मानजनक लगती है. कोई भी दूसरी भाषा इससे मेल नहीं खाती.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'संस्कृत रैप के लिए एकदम परफेक्ट है. ये बुरा या अजीब भी नहीं लग रहा है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सुनने में भी अच्छा लग रहा है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'मुझे इसके बोल बहुत पसंद हैं. मैंने खुद स्कूल में 5 साल तक संस्कृत भाषा पढ़ी थी. यहां तक कि उस समय संस्कृत में 'कव्वाली' भी की थी, हाहा, मुझे लगता है, शायद अगर मैं इस रैप को बीट पर सुनूं, तो यह और भी बेहतर लगेगा.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल