इमरान हाशमी नहीं ये शख्स है असली सीरियल किसर, 58 घंटे तक लगातार Kiss कर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Kissing Record: एक कपल ने साल 2013 में 58 घंटे लंबा किस कर ये अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. इस कपल की तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
58 घंटे 35 मिनट तक एक-दूसरे को चूमता रहा कपल

Guinness World Records Longest Kiss: प्यार दिखाने और जताने के लिए किस (Kiss) एक खूबसूरत और प्रभावी तरीका ह, लेकिन क्या कोई किस वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो सकता है या कहे कि कोई किस करने का रिकॉर्ड बना सकता है. अगर इस बात को सुनकर आप चौंक गए हैं, तो आपको बता दें कि इस तरह का एक अनोखा रिकॉर्ड आज से करीब 11 साल पहले ही बन चुका है. जी हां, थाईलैंड के एक कपल ने साल 2013 में 58 घंटे लंबा किस कर ये अनोखा रिकॉर्ड बनाया है. इस कपल की तस्वीर इन दिनों खूब वायरल हो रही है.

Advertisement

58 घंटे का किस

वायरल हो रही तस्वीर उस दौरान की है, जब ये कपल अपने अनोखे रिकॉर्ड को बनाने की कवायद में जुटे थे. तस्वीर में लिखे कैप्शन के मुताबिक, थाईलैंड के पटाया में रिप्ले बिलीव इट ऑर नॉट कार्यक्रम में एक्काचाई तिरानारात और लक्साना तिरानारात ने सबसे लंबे समय तक किस करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. उनका ये किस (चुंबन) 58 घंटे, 35 मिनट और 58 सेकंड का था, जो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. इस कपल ने इनाम के तौर पर 3,300 डॉलर नकद पुरस्कार जीता. इसके साथ ही दो हीरे की अंगूठियां भी इन्हें दी गईं.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

आए मजेदार कमेंट्स

विरल भियानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुई ये तस्वीर जमकर वायरल हुई और 80 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया. तस्वीर पर कुछ लोग मजेदार कमेंट करते भी नजर आए. एक यूजर ने बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की ताली बजाते हुए वीडियो कमेंट सेक्शन में शेयर किया. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, इन लोगों ने अपना खाना और बाथरूम वगैरह कैसे मैनेज किया. जबकि एक ने लिखा, शायद इसके बाद दोनों ने कभी किस न किया होगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rains: भारी बारिश के बाद लंबा जाम, National Highway 9 पर थमी रफ्तार