पार्टी में खुद की ही खातिरदारी करते दिखे मेहमान, सूट-बूट में बनानी पड़ गई रोटी

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सूट-बूट पहने लाइन में लगे मेहमान बारी-बारी से अपने लिए चूल्हे पर रोटियां सेंकते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में ज्यादातर घरों में खुशियों की शहनाइयां गूंज उठी है. ऐसे मौकों पर अक्सर घराती-बाराती दोनों ही बिजी नजर आते हैं, लेकिन बावजूद इसके रीति-रिवाजों के साथ-साथ मेहमानों का स्वागत जोरों शोरों से होता है. डांस के तड़के के साथ-साथ पेट-पूजा का भी खास ख्याल रखा जाता है. पहले के समय में एक पंक्ति में बैठाकर मेहमानों को खाना परोसा जाता था, लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ टेबल-कुर्सी पर बैठाकर खिलाया जाने लगा. बुफे के दौर के बाद अब खाना टेबल पर रख दिया गया है, ताकि मेहमान अपनी पसंद से अपने हिसाब से खाना खुद ले सकें, लेकिन शायद अब मेहमानों को अपने लिए रोटियां भी खुद ही सेंकनी होंगी, ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में ऐसा देखने को मिल रहा है. 

अपने लिए रोटी सेंकते मेहमान (Guests making own roti in parties)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सूट-बूट पहने लाइन में लगे दो लोग बारी-बारी से अपने लिए चूल्हे पर रोटियां सेंकते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह एक हाथ में खाने की थाली लिए हुए हैं और दूसरे हाथ में चिमटा थामे हुए हैं, जिसकी मदद से वे अपने लिए चूल्हे पर रोटी को सेंक रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, काउंटर पर बाकायदा गैस चूल्हा रखा हुआ है, जिसके ऊपर रखे तवे पर रोटी सेंकी जा रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

खुद की खातिरदारी करते दिखे गेस्ट (Guests making roti in party video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस वीडियो को @Lost_human19 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 6 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 88 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आदत से मजबूर.' वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स करते हुए खूब चटकारे ले रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित