इस क्यूट सी बच्ची की सिंगिंग और डांसिंग के फैन हुए लोग, आज बन चुकी हैं एक खूबसूरत एक्ट्रेस, वायरल हुई VIDEO

आपको बता दें कि ये कोई आम लड़की नहीं, बल्कि एक बॉलीवुड स्टार की बेटी हैं और खुद आज ही उभरती अदाकारा हैं, जिनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी है. क्या आपने पहचाना?

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस क्यूट सी बच्ची के मासूमियत के दीवाने हो रहे लोग

इस वीडियो में दिख रही प्यारी सी बच्ची आजकल सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रही है. बच्ची ने वीडियो में जिस मासूमियत के साथ गाया है और हौले-हौले डांस किया है, उसे देखकर लोग उसके मुरीद हो रहे हैं. आपको बता दें कि ये कोई आम लड़की नहीं, बल्कि एक बॉलीवुड स्टार की बेटी हैं और खुद आज ही उभरती अदाकारा हैं, जिनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी है. इस बच्ची को पहचानने में कुछ लोग तो सफल रहे, लेकिन कुछ अब भी कंफ्यूज हैं. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स एक से बढ़कर एक जवाब देकर उनकी पहचान करने में जुटे हैं.

कौन है ये प्यारी सी बच्ची?

वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे जमकर लाइक्स मिल रहे हैं. वीडियो में व्हाइट कलर के बार्बी डॉल वाले टीशर्ट और पिंक लोअर पहने ये क्यूट सी बच्ची शाहरुख खान की फिल्म ‘मैं हूं न' के टाइटल ट्रैक को अपनी मासूम सी आवाज में गाती सुनाई दे रही हैं. क्या आपने इस बच्ची को पहचाना? अगर नहीं तो चलिए हम ही बता देते हैं. ये बच्ची और कोई नहीं, बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग बोले- क्यूटेस्ट एक्ट्रेस

अनन्या पांडे के बचपन के इस प्यारे से वीडियो को एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर 32 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में अनन्या को कुछ लोगों ने तो आसानी से पहचान लिया, तो वहीं कुछ अंदाजा लगाते रह गए. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मेरी एक मात्र फेवरेट अनन्या. वहीं दूसरे ने लिखा, क्यूटेस्ट एक्ट्रेस अनन्या पांडे. वहीं एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ये वहीं है जो अपनी जीभ से नाक छू लेती हैं. दरअसल, अनन्या ने एक टीवी शो में अपना टैलेंट दिखाते हुए अपनी जीभ से नाक को छू कर दिखाया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kushinagar में बाढ़ से बिगड़ते हालात, NDRF की टीम ने 70 लोगों को बचाया