पिया तोसे नैना लागे रे... महिलाओं ने सुरीली आवाज़ में गाया ये खूबसूरत गीत, सुनकर मंत्रमुग्ध हुए लोग

Karwa Chauth 2023: वीडियो में महिलाएं एक साथ हिंदी सिनेमा का पॉप्युलर गीत पिया तोसे नैना लागे रे... गा रही हैं. लोगों को इन महिलाओं की आवाज़ में ये गाना बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पिया तोसे नैना लागे रे... महिलाओं ने सुरीली आवाज़ में गाया ये खूबसूरत गीत

Karwa Chauth 2023: आज महिलाओं के लिए बेहद खास दिन है, क्योंकि आज करवाचौथ (karwa chauth) है. आज के दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती हैं. शादीशुदा महिलाएं तो ये व्रत रखती हैं, इसके अलावा जिन लड़कियों की शादी नहीं हुई वो भी अपने होने वाले पति के लिए ये व्रत रखती हैं. इस दिन के लिए महिलाएं कई दिन पहले से ही तैयारियां करने लग जाती हैं. हफ्तों पहले से बाज़ारों में खरीददारी करने वाली महिलाओं की भीड़ देखने को मिल रही है. साड़ी की दुकानों से लेकर कॉस्मेटिक और मेंहदी से लेकर चूड़ी की दुकानों तक महिलाओं से भरी पड़ी हैं. और सबसे ज्यादा भीड़ तो पार्लर में लगी रहती है. इसके अलावा मार्केट में डिजाइनर करवों और छलनी भी काफी डिमांड में हैं.

वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर भी करवाचौथ का काफी ट्रेंड सा चल रहा है. इंस्टाग्राम पर करवाचौथ से जुड़ी बहुत से रील्स वायरल हो रही हैं. इनमें ट्रेंडिंग आउटफिट, ट्रेंडिंग मेकअप से लेकर करवाचौथ स्पेशल सॉन्ग्स और उन पर बनाई जा रही डांस रील्स भी काफी वायरल हो रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है, जिसमें कुछ महिलाएं एक ग्रुप में एक प्यारा सा गाना गा रही हैं. वीडियो में महिलाएं एक साथ हिंदी सिनेमा का पॉप्युलर गीत पिया तोसे नैना लागे रे... गा रही हैं. लोगों को इन महिलाओं की आवाज़ में ये गाना बहुत पसंद आ रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 3 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है, लोग महिलाओं की सुरीली आवाज़ की तारीफ कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल
Topics mentioned in this article