दुल्हन के साथ बैठा था दूल्हा, कंट्रोल नहीं हुई शादी की खुशी, अचानक स्टेज से कूदा और कर डाला ऐसा कारनामा

लोगों के बीच पहुंचते ही दूल्हा यह भूल जाता है कि उसकी खुद की शादी है और डांस के दौरान इधर-उधर कूदता है और दिलचस्प डांस मूव्स करता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
दूल्हा अचानक स्टेज से कूदा और कर डाला ऐसा कारनामा

आजकल भारतीय शादियां भी बिलकुल किसी बॉलीवुड फिल्म की तरह होती हैं, इन दिनों आम लोग भी फिल्मी स्टाइल में शादियां करने लगे हैं. जिसमें हल्दी, मेंहदी, संगीत, बारात और शादी का हर दिन अलग-अलग सेलिब्रेशन किया जाता है. इन सभी रस्मों में घर के सदस्य, रिश्तेदार और दोस्त सभी शामिल होते हैं और सब मिलकर डांस परफॉर्मेंस भी देते हैं. ऐसी ही शादियों के बहुत से मजेदार पलों और मौकों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

अब इसी लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हो गया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को एन्जॉय भी कर रहे हैं. एक हालिया क्लिप जो ऑनलाइन वायरल हो रही है, जो कि एक दूल्हे का वीडियो है जो अपनी शादी के दिन इतना खुश था कि खुद को रोक नहीं सका और डांस कर रहे लोगों के बीच जाकर डांस करने लगा.

देखें Video:

इस वायरल वीडियो में हम एकसाथ दूल्हा और दुल्हन को बैठे हुए देख सकते हैं. फिर, अचानक, दूल्हा अपनी माला उठाता है, उसे एक तरफ फेंक देता है और नाचते हुए लोगों में शामिल होने के लिए गाड़ी से उतर जाता है. लोगों के बीच पहुंचते ही दूल्हा यह भूल जाता है कि उसकी खुद की शादी है और डांस के दौरान इधर-उधर कूदता है और दिलचस्प डांस मूव्स करता है. दूल्हे की इसी मजेदार डांस की वजह से सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वीडियो ने लोगों का काफी ध्यान आकर्षित किया है और इसे अबतक 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "वह अपने जीवन के हर पल को जी रहा है." दूसरे ने चुटकी लेते हुए कहा, "मैं अपने लिए डरा हुआ हूं, मैं खुद को कैसे कंट्रोल करूंगा." तीसरे ने लिखा, "इसे कहते हैं भोजपुरी गीत प्रेमी." चौथे ने लिखा, "जीवन में अगर ऐसा डांस नहीं किया तो जीवन बेकार है." पांचवे ने लिखा, “शादी होती रहेगी लेकिन मस्ती नहीं रुकनी चाहिए.” 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Dalit Voters: क्या दलित वोटों के दबदबे की वजह से खास है बाल्मीकि जयंती?
Topics mentioned in this article