विदाई के समय दुल्हन के सामने फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा, खूब बहाए आंसू, वजह जानने के बाद सिर पकड़ लेंगे आप

ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन का है, जिसमें विदाई के वक्त दुल्हन के सामने दूल्हा फूट-फूटकर रोने लगता है. जबकि आमतौर पर विदाई के वक्त दुल्हन रोती है. लेकिन इस वीडियो में कुछ उल्टा ही दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
विदाई के समय दुल्हन के सामने फूट-फूटकर रोने लगा दूल्हा

शादी का सीजन (Wedding Season) हो और सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride groom funny video) ना वायरल हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता. ऐसे वीडियो देखकर कई बार तो हम अपनी हंसी को ही कंट्रोल नहीं कर पाते और कई बार ऐसे वीडियो देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही शादी का मजेदार वीडियो (Funny wedding video) अब वायरल हो रहा है. ये वीडियो दूल्हा-दुल्हन का है, जिसमें विदाई के वक्त दुल्हन के सामने दूल्हा फूट-फूटकर रोने लगता है. जबकि आमतौर पर विदाई के वक्त दुल्हन रोती है. लेकिन इस वीडियो में कुछ उल्टा ही दिखाया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की विदाई हो रही है. फेरे हो चुके हैं और सभी लोग दूल्हा-दुल्हन को विदा करने जा रहे हैं. लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि विदाई के वक्त दुल्हन नहीं बल्कि इस वीडियो में दूल्हा फूट-फूटकर रो रहा (Groom Crying) है. वहां मौजूद लोग दूल्हे को रोते हुए देखकर हैरान रह गए. दूल्हे को ऐसे रोता देख साथ में खड़ी दुल्हन ठहाके मारकर हंसने लगती है. रोते-रोते दूल्हा बाहर आता है. लेकिन कुछ ही देर बाद आपको देखकर पता चल जाएगा कि दूल्हा रोने का नाटक कर रहा था.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर divyavermamakeupartist नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में काफी मज़ेदार भी है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो को अबतक करीब 43 हजार लाइक्स मिल चुके हैं और 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- अभी तो बहुत से झटके लगने वाले हैं. दूसरे ने लिखा- अब इसको सारी जिंदगी रोना ही है.

Advertisement

क्या आप जानते हैं? धर्म की लड़ाई और मंदिर-मस्जिद विवाद क्यों?

Featured Video Of The Day
Gujarat Building Collapse: ताश के पत्तों की तरह गिरी 6 मंजिला इमारत, 1 की मौत; 15 लोग घायल