ट्रैफिक से बचने के लिए दूल्हे ने भिड़ाया ऐसा दिमाग, सोशल मीडिया पर लोग लेने लगे मौज

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हे 'मियां' की बारात लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जो घोड़े को छोड़कर एथर इलेक्ट्रिक बाइक पर सवार होकर अपनी शादी में पहुंचे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bengaluru Wedding Video: शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है. इस दिन को और स्पेशल, यादगार बनाने के लिए लोग अक्सर तरह-तरह के तरीके खोज निकालते हैं. वहीं कई बार किसी और वजह से भी शादी फंक्शन से जुड़े वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं. आजतक आपने दूल्हे 'राजा' को घोड़ी पर सवार होकर बारात लेकर आते देखा होगा या फिर सजी-धजी गाड़ी में दुल्हनिया को ले जाते देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने किसी दूल्हे को घोड़ी की बजाय स्कूटी पर सवार होकर बारात लेकर जाते हुए देखा है? अगर आपका जवाब ना है, तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हे 'मियां' की बारात लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, जो घोड़े को छोड़कर एथर इलेक्ट्रिक बाइक पर सवार होकर अपनी शादी में पहुंचे हैं. इस बीच घाराती-बाराती बारात में इलेक्ट्रिक बाइक के बगल में मजे से नाचते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, यह शख्स एक इंडस्ट्रियल डिजाइनर है, जिसने पिछले हफ्ते ही शादी की थी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस शादी से जुड़े वीडियो और फोटो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

वायरल हो रहे इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बेंगलुरु की तो शादियां ही अजब गजब होती हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, ये बेंगलुरु है, यहां ऐसा होना एकदम लाजमी है. तीसरे यूजर ने लिखा, फाइनली इंडियन शादियों में कुछ ऐसा आया है, जिस पर आप ज्यादा पैसा नहीं वसूल सकते हो. चौथे यूजर ने लिखा, एक ने कहा कि घोड़े तो बेंगलुरु की शादियों में इस्तेमाल होते ही नहीं हैं. 

Advertisement

ये Video भी देखें: मेहनत और सफलता की कहानी, पिता बेचते हैं गोलगप्पे, बेटी ने 10वीं में किया टॉप #10thResults

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?