स्टेज पर भड़क गया दूल्हा, ज़ोर-ज़ोर से रोते हुए फेंकी कुर्सी, हैरान रह गए लोग, बोले- इनका अलग ही लेवल है

कभी दुल्हन को आता है गुस्सा, तो कभी भड़क जाता है दूल्हा, ऐसे ही तमाम वीडियो आए दिन इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
स्टेज पर भड़क गया दूल्हा, ज़ोर-ज़ोर से रोते हुए फेंकी कुर्सी, हैरान रह गए लोग

सोशल मीडिया पर शादी में दूल्हा-दुल्हन की मजेदार हरकतों के वीडियो (Bride Groom Funny Video) अक्सर वायरल होते रहते हैं. कभी दुल्हन को आता है गुस्सा, तो कभी भड़क जाता है दूल्हा, ऐसे ही तमाम वीडियो आए दिन इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल भी हो रहा है. इस वीडियो में एक दूल्हे को गुस्से में ऐसी हरकतें करते दिखाया गया है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर एक दूल्हा रोते हुए जा रहा है और गुस्से में वो स्टेज पर रखी एक कुर्सी को ज़ोर से लात मारकर गिरा देता है और फिर गुस्से में ही अपना सेहरा उतारकर दूर फेंक देता है. उसकी इस हरकत के बाद वहां मौजूद सभी लोग उसे हैरानी से देखने लग जाती हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि ये देखने में काफी मजेदार है. वीडियो देखकर तो बहुत से अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे. इस वीडियो को अबतक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मडेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा- भाई इनके गुस्से का तो अलग ही लेवल है. दूसरे ने कहा- लगता है इसकी लड़की अच्छी नहीं मिली.

Nikhat Zareen ने World Boxing में Gold जीतने के बाद NDTV से कहा, 'गर्व की बात है कि PM Modi ने Tweet किया'

Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh में महिला सरपंचों का दर्द, दूसरों के दवाब में करना पड़ता है काम | Hamaara Bharat