शॉप में धड़ल्ले से घुसा दूल्हा पीने लगा कोल्ड ड्रिंक, फिर जो हु्आ उसे देख हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

सोशल मीडिया पर एक दूल्हे वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो में धड़ल्ले से एक दुकान में घुसा दूल्हा कुछ ऐसा कर बैठता है कि, वहां मौजूद हर शख्स उसकी इस हरकत को देखकर पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर हो जाता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Groom Funny Video: शादियों का सीजन हो या ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर सदाबहार दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इस बीच कभी दूल्हे का रोमांटिक अंदाज, तो कभी दुल्हन की डांस एंट्री खूब सुर्खियां बटोरती हैं. इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियोज काफी पसंद और शेयर किए जाते हैं. ऐसा ही एक फनी वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धड़ल्ले से एक दुकान में घुसा दूल्हा कुछ ऐसा कर बैठता है कि, वहां मौजूद हर शख्स उसकी इस हरकत को देखकर पेट पकड़ कर हंसने को मजबूर हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा धड़ल्ले से एक शॉप में घुस जाता है. इसके अगले ही पल वो फ्रिज से कोल्ड ड्रिंक निकालता है और पीने लगता है. वीडियो में आगे दूल्हा नैपकिन से मुंह साफ करने के बाद उसे फर्श पर फेंक देता है. वीडियो में दूल्हे के एटीट्यूड को देखकर लग रहा है मानो वो कोई शहजादा है, लेकिन जब पैसे देने की बारी आती है, तो दूल्हे 'मिया' फर्श पर बैठ पोछा मारते दिखाई देते हैं. वायरल होता यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

Advertisement

ऋतिक रोशन की स्टाइल में आंटी का 'ब्रेक डांस' हुआ वायरल, धांसू मूव्स देखकर इंटरनेट पर मच गया तहलका
 

Advertisement

वीडियो official_viralclips नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है. वीडियो को इंटरनेट पर खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को कई लोग देख और लाइक कर चुके हैं. वहीं यूजर्स भी इस वीडियो को देख तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं करते नजर आ रहे हैं.

Advertisement

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Jammu-Kashmir में किसकी सरकार? क्या LG Manoj Sinha लेंगे फैसला!