बेंगलुरु के दूल्हे रामनाथ शेनॉय के लिए, उनके हल्दी समारोह की सुबह थोड़ी मुश्किल भरी हो गई, जब उसे अचानक याद आया कि वो अपना पीला कुर्ता ही भूल आया है, जो उसे अपनी हल्दी की रस्म में पहनना था. सौभाग्य से, स्विगी इंस्टामार्ट ने स्थिति बचाने के लिए तुरंत कदम उठाया और कुछ ही मिनटों में कुर्ता डिलीवर कर दिया.
एक्स पर एक पोस्ट में, शेनॉय ने कुर्ते में समारोह से अपनी एक तस्वीर साझा की, और कहा: “मेरी शादी को 36 घंटे हो गए हैं, और स्विगी इंस्टामार्ट मंडप में एक सीट का हकदार है! हल्दी की सुबह हंगामा = अपना पीला कुर्ता भूल गया. परिवार का गुस्सा बढ़ता जा रहा है... जब तक कि इंस्टामार्ट ने 8 मिनट में मान्यवर कुर्ते के साथ मुझे बचा नहीं लिया."
लेकिन कहानी यहीं ख़त्म नहीं हुई. हल्दी वाटरवर्क्स के बाद शेनॉय भीग गया और उसे दूसरे नए कपड़ों की जरूरत पड़ी. एक बार फिर उन्होंने उसी इंस्टेंट ऑनलाइन डिलीवरी प्लेटफॉर्म से नए अंडरगारमेंट्स का ऑर्डर दिया. अपना आभार व्यक्त करते हुए, शेनॉय ने कहा कि स्विगी शादी के निमंत्रण सूची में एक स्थान पाने का हकदार हो सकता है.
सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन को अपने विचारों से भर दिया और इसने स्विगी इंस्टामार्ट के सह-संस्थापक, फणी किशन को ट्वीट को दोबारा पोस्ट करने के लिए प्रेरित किया. आधुनिक सुविधा मंच हमारे जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पलों में अचानक आने वाले हीरो बन गए हैं, और यह कहानी इसका एक और उदाहरण है.