जयमाला होते ही कूद-कूद कर नाचने लगा दूल्हा, देख दुल्हन का घूमा सिर

शादी से जुड़े इस मजेदार वीडियो में दूल्हा खुशी से फूला नहीं समाता और डीजे पर जबरदस्त तरीके से डांस करने लगता है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bride Groom Video: शादी का सीजन हो या ना हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कुछ वीडियो दिल को छू जाते हैं, तो कुछ वीडियो हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं. हाल ही में वेडिंग फंक्शन से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे 'राजा' का मजेदार अंदाज देखते ही बन रहा है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जयमाला के दौरान दूल्हा खुशी से फूला नहीं समाता और डीजे पर जबरदस्त तरीके से डांस करने लगता है. इस दौरान दुल्हन के साथ-साथ घराती से लेकर बाराती तक हर कोई दूल्हे को बस एक टक देखता ही रह जाता है.

Advertisement

दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस

वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि, जयमाला से जुड़ी रस्म थोड़ी देर पहले ही संपन्न हुई होगी. वीडियो में दूल्हा दुल्हन को डांस वाली जगह पर ले जाता है और फिर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाता. वीडियो में दूल्हा बड़े ही मस्त तरीके से कूद-कूदकर डांस करता नजर आ रहा है. दूसरी ओर दुल्हन एक ही जगह पर खड़ी है और कोई रिएक्शन नहीं दे रही है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. शादी से जुड़े इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन देते हुए मौज ले रहे हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें: Heat Wave: आसमान से बरस रही आग, तप रहे राज्य | Rajasthan | Madhya Pradesh | North West India

Advertisement

Featured Video Of The Day
Gadgets 360 With Technical Guruji: Lenovo Legion Go, Meta AI भारत में, और iOS 18 Beta 2