दूल्हे ने खुद डिजाइन किया LED लाइट वाला लहंगा, ताकि चमकती रहे उसकी दुल्हन, क्या आपने देखा?

दूल्हे ने यह अनोखा लहंगा क्यों बनाया? सिर्फ़ इसलिए क्योंकि वह चाहता था कि "उसकी दुल्हन चमकती रहे".

Advertisement
Read Time: 10 mins
दूल्हे ने खुद डिजाइन किया LED लाइट वाला लहंगा

एक दूल्हे ने अपनी दुल्हन के लिए खास तरीके से डिजाइन की गई एलईडी ड्रेस तैयार की है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और उस वीडियो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. लेकिन दूल्हे ने यह अनोखा लहंगा क्यों बनाया? सिर्फ़ इसलिए क्योंकि वह चाहता था कि "उसकी दुल्हन चमकती रहे". इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे वह अपनी दुल्हन के लिए एलईडी-फिटेड लहंगा लेकर आए.

दुल्हन रिहैब डेनियल ने पोशाक पहने हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. “मेरी मेहंदी 2023 की याद. मेरी पोशाक मेरे सुपर डुपर पति द्वारा डिजाइन की गई थी, जो हमेशा चाहते थे कि उनकी दुल्हन उनके खास दिन पर रोशनी से जगमगाए. मुझसे कहा गया था कि लोग आपका मज़ाक उड़ाएंगे, लेकिन मैंने इसे गर्व से पहना, क्योंकि मैं जानती हूं कि किसी भी आदमी ने अपनी दुल्हन के लिए इस तरह का प्रयास नहीं किया, डेनियल ने वीडियो के साथ यह भी शेयर किया.

देखें Video:

वीडियो में डेनियल को अपनी विशेष पोशाक पहने हुए अपने दूल्हे के साथ हाथ में हाथ डाले कार्यक्रम स्थल पर जाते हुए दिखाया गया है. भारी डिजाइन वाला लहंगा सेट हर तरफ टिमटिमाती एलईडी लाइटों की पट्टियों से सुसज्जित है. वीडियो में जोड़े को अपने प्रियजनों के साथ अपना खास दिन सेलिब्रेट करते हुए भी दिखाया गया है.

क्लिप 7 दिन पहले पोस्ट की गई थी. शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को करीब 2.5 लाख बार देखा जा चुका है और लगातार बढ़ रहा है. इस शेयर पर 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. पोस्ट पर लोगों के ढेरों कमेंट्स भी आए हैं. कुछ लोगों ने कहा कि उन्हें पोशाक पसंद आई, लेकिन ज्यादातर ने इस बात पर ज़ोर दिया कि पोशाक उन्हें प्रभावित करने में विफल रही.

Advertisement

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "बहुत खूब. यह बहुत अच्छा है,'' दूसरे ने लिखा, "किसकी प्रतीक्षा?!" तीसरे ने लिखा, “बहुत अच्छा, उससे कहो कि दोबारा इतनी मेहनत न करे,” चौथे ने कमेंट किया, "मुझे यह पसंद है." पांचवें ने लिखा, "मैं उस पोशाक को गंभीरता से नहीं ले सकता." इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.
 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस में 'भोले बाबा' पर FIR नहीं, मुख्य आरोपी पर एक लाख का इनाम