शादी की खुशी में सड़क पर लेटकर दूल्हे ने किया अजीब कारनामा, लोग बोले- भाई शेरवानी तो गई, दुल्हन भी न भाग जाए

एक दूल्हे का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. दूल्हा शायद भूल गया है बारात उसी की शादी की है, वह सड़क पर लेटकर नागिन डांस करने पर उतारू हो जाता है और फिर गुलाटी लगाने लगता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

आजकल शादियों के दौरान के अजब-गजब वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. बारातियों को पीछे छोड़ दूल्हा-दुल्हन खुद ही अपनी शादी में रंग जमा दे रहे हैं. कुछ तो शादी में ऐसा डांस परफॉर्मेंस देते हैं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. ऐसे ही एक दूल्हे का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. दूल्हा शायद भूल गया है बारात उसी की शादी की है, वह सड़क पर लेट कर नागिन डांस करने पर उतारू हो जाता है और फिर गुलाटी लगाने लगता है.

दूल्हे का अनोखा डांस

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को sambalpuria_ame_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यकीन मानिए इस वीडियो को देख आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी. शायद ही पहले किसी दूल्हे को आपने अपनी शादी मे इतना खुश होते देखा हो. इतनी खुशी की उससे इजहार करते नहीं बन रहा. वह तो बस बाजा बजते ही फुल फॉर्म में आ जाता है और सड़क पर लोट-लोट कर नाचने लगता है. दूल्हे राजा को इतना ध्यान भी नहीं रहता कि उन्होंने शेरवानी पहन रखी है और सड़क पर कीचड़ पड़ी है. इस दूल्हे का डांस देख सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने लिए मजे

इस मजेदार वीडियो को कई मिलियन लोगों ने देखा है और करीब 5 लाख लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इतनी खुशी शायद अपनी शादी में न हो जितनी खुशी इनकी शादी देखकर हो रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई शेरवानी तो गई अब दुल्हन भी न भाग जाए. एक अन्य ने चुटकी लेते हुए कमेंट किया, खड़े होकर तो कोई डांस कर सकता है, लेकिन लेटकर डांस करना इनसे सीखना चाहिए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article