शादी में जैसे ही बजा डीजे, सुनते ही होश खो बैठा दूल्हा, लोगों के बीच आकर करने लगा ऐसी हरकत - देखें Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीजे की आवाज सुनकर दूल्हा बेकाबू हो जाता है अचानक डांस करना शुरु कर देता है, सारे बाराती देखते ही रह जाते हैं. दूल्हे का यह जबरदस्त अंदाज देखकर वहां मौजूद सारे लोग भी उसके साथ डांस करने लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

इंटरनेट पर शादियों के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी दूल्हा-दुल्हन के वीडियो तो कभी बारातियों के. ऐसे में सोशल मीडिया पर दूल्हे का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है. ये वीडियो दूल्हे का है. जो शादी में डीजे की आवाज सुनकर बेकाबू हो जाता है और ये भूल जाता है कि वहां ढेर सारे लोग भी हैं. दूल्हा बेसुध होकर डीजे धुन पर धमाकेदार डांस करने लगता है. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डीजे की आवाज सुनकर दूल्हा बेकाबू हो जाता है अचानक डांस करना शुरु कर देता है, सारे बाराती देखते ही रह जाते हैं. दूल्हे का यह जबरदस्त अंदाज देखकर वहां मौजूद सारे लोग भी उसके साथ डांस करने लगते हैं. आप देख सकते हैं कि बारात लेकर दूल्हा लड़की के यहां पहुंचा है. वीडियों में सारे बाराती दूल्हे के पीछे दिखाई दे रहे हैं जबकि दूल्हा सबसे आगे डांस कर रहा है.

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे का एक-एक स्टेप्स कमाल का है. देखकर लग रहा है कि जैसे दूल्हे ने डांस की ट्रेनिंग ली हुई है. सबसे मजेदार चीज यह होती है कि दूल्हा बिल्कुल भी शर्माता नहीं है. हालांकि एक भी बाराती दूल्हे को डांस में टक्कर देता नहीं दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह 30 सेकेंड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. साथ हो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में