दुल्हन को देख बिलख-बिलख कर रोने लगा दूल्हा, Video देख आपकी आंखें भी हो जाएंगी नम

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर इमोशनल होता नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में जैसे ही दुल्हन स्टेज के पास पहुंचती है, उसे देख दुल्हे की आंखें खुशी से छलक पड़ती हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आखिर ऐसा क्या हुआ जो दुल्हन को देख फूट-फूट कर रोने लगा दूल्हा, देखें Video

शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है, जिसे यादगार बनाने के लिए लोग क्या-क्या जतन नहीं करते. अक्सर सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसे कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो शादी बियाह (Marriage) से जुड़े रस्मों और उसमें होने वाली मौज-मस्ती से भरे होते हैं. इनमें कुछ वीडियोज काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ दिल को छू जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें दूल्हा अपनी दुल्हन को देखकर बिलख-बिलख कर रोने लगता है.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में एक दूल्हा (Groom) अपनी दुल्हन (Bride) को देखकर इमोशनल (Emotional Video) होता नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में जैसे ही दुल्हन स्टेज के पास पहुंचती है, उसे देख दुल्हे की आंखें खुशी (Groom Crying) से छलक पड़ती हैं. दूल्हे को रोता देख स्टेज पर मौजूद उसके दोस्त-रिश्तेदार उसे चुप करने लगते हैं. वहीं दुल्हन हैरानी से मुस्कुराती हुई बड़े प्यार से दूल्हे 'मियां' को देखती रहती हैं.

Advertisement

लड़की की ठुमकों से भड़क गया सांड, Video देखकर आप भी कहेंगे- 'ये तो होना ही था'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो 'rzmakeovers' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'सालों की प्रार्थना और व्रत के बाद आज यह अपने प्यार से शादी करने जा रहा है.' इस इमोशनल वीडियो को देखकर यूजर्स भी रिएक्शन के जरिए अपना प्यार लुटा रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख जैसे यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने लिखा, 'OMG ये कितना सुंदर है और लड़की किसनी खुशकिस्मत है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये प्यार है जो हम सबको चाहिए.'

Advertisement

देखें वीडियो- विराट कोहली ने Instagram पर भी बनाया रिकॉर्ड, ये हैं सबसे ज्यादा Followers वाले टॉप-5 क्रिकेटर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को