दुल्हन की जगह गलती से सास को वरमाला पहलाने लगा दूल्हा, स्टेज पर लोगों ने कर दिया बवाल - देखें Viral Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे की हरकत देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में दूल्हे ने जो किया वो शायद ही पहले आपने कभी देखा होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े बहुत से मजेदार और अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिनमें सबसे ज्यादा दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो देखने को मिलते हैं. दूल्हा-दूल्हन की मजेदार हरकतों से भरे ये वीडियो लोगों को खूब हंसाते हैं और लोग इन्हें देखना भी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे की हरकत देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में दूल्हे ने जो किया वो शायद ही पहले आपने कभी देखा होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और साथ में दुल्हन की मां भी खड़ी है. दूल्हे ने हाथ में वरमाला ली हुई है और वो कहीं और ही देख रहा है. इस दौरान वो गलती से दुल्हन की जगह दुल्हन की मां को वरमाला पहनाने लगता है, तभी पीछे से एक शख्स आकर से रोकत है, इतनी में दूल्हा लड़खड़ाकर गिर जाता है. दूल्हे को देखकर साफ पता चल रहा है कि दूल्हा काफी नश की हालत में है.

वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ऐसा कौन करता है. दूसरे ने लिखा-  दुनिया में ऐसे भी बेवकूफ लोग होते हैं.

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में