इंडिया ही नहीं ग्रीस भी है चाय और अरिजीत सिंह का दीवाना, देसी टूरिस्ट का इस गाने से हुआ स्वागत, हिंदी में लिखा मैन्यू

दूसरे देश में जब यही चीजें प्यार के साथ मिलती हैं तो खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता. ऐसा ही एक्सपीरियंस हुआ एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर को, जो ग्रीस की सैर पर गई हुई थीं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

किसी दूर देस की सैर पर जाएं और वहां अपनापन मिल जाए तो फिर बात ही क्या है. अपनी भाषा के फेमस गाने, अपनी देश की गर्मागर्म चाय का जायका भले ही यहां रहते हुए आम से लगने लगें. लेकिन दूसरे देश में जब यही चीजें प्यार के साथ मिलती हैं तो खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता. ऐसा ही एक्सपीरियंस हुआ एक इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर को. जो गई तो ग्रीस की सैर पर थी. लेकिन इस देश के लोगों ने उसे कहीं भी गैर होने का अहसास नहीं होने दिया. बल्कि हर जगह अरिजीत सिंह के गाने और चाय की चुस्की के साथ उसका स्वागत हुआ.

ऐसे हुआ स्वागत

इंस्टाग्राम इंफ्यूएंजर दिव्याक्षी गुप्ता ने अपने ग्रीस टूर का वीडियो अपने अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने दो लोगों को दिखाया है. एक उनकी कार रेंटल लेडी है और दूसरे एक कैफे के ऑनर हैं. जब उन्होंने अपनी कार रेंटल लेडी को ये बताया कि वो इंडिया से हैं तो उसने अरिजीत सिंह का एक सॉन्ग सुनाया. यही रिएक्शन कैफे ओनर से भी मिला. मजेदार बात ये है कि दोनों ने ही अरिजीत सिंह का सॉन्ग हम तेरे बिन कहीं रह नहीं सकते... सुनाया. कैफे में तो उन्हें हिंदी में मैन्यू भी पढ़ने को मिला. जिस पर हिंदी में लिखा था कॉफी, मिल्क चाय, जूस, लस्सी.

Advertisement

क्या है आपका एक्सपीरियंस

इस वीडियो को शेयर करते हुए इंफ्लूएंजर ने कैप्शन में लिखा कि अरिजीत सिंह आपको ये वीडियो देखना चाहिए. आगे उन्होंने लिखा कि ग्रीस में जहां भी जाओ, इंडियन बताने पर ऐसा ही रिएक्शन मिलता है. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम इंफ्लूएंजर ने सोशल मीडिया यूजर्स से उनकी विदेश यात्रा का एक्सपीरियंस भी पूछा है. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि इस गाने के जादू से कोई बच नहीं सकता. एक और यूजर ने लिखा कि ग्रीस में बिलकुल घर जैसा महसूस होता है. मैं बार बार वहां जाना पसंद करता हूं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?