खून से रंगे पानी में नाव के चक्कर लगाती विशाल शार्क को देख डर गए लोग, जैसे ही किनारे पर पहुंचा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा

यह घटना संयुक्त राज्य अमेरिका के सैन डिएगो में मिशन बे से लगभग 23 किमी दूर हुई.

Advertisement
Read Time: 15 mins
खून से रंगे पानी में नाव के चक्कर लगाती विशाल शार्क को देख डर गए लोग

समुद्र के शेर का शिकार करने के बाद खूनी पानी में मछली पकड़ने वाली नाव का चक्कर लगाते हुए एक विशाल सफेद शार्क (great white shark) के एक वीडियो ने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. शॉर्ट क्लिप को माइक मैकगिल (Mike McGill) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. यह घटना संयुक्त राज्य अमेरिका के सैन डिएगो में मिशन बे से लगभग 23 किमी दूर हुई.

वीडियो में, एक विशाल सफेद शार्क को नाव के पास आते देखा जा सकता है, उसे देखकर लोग चिल्लाने लगते हैं "ओह माय गॉड!" पल भर बाद, एक शख्स को भी जहाज के किनारे पर देखा जा सकता है. फुटेज में एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह नाव को चूम रही है." 

देखें Video:

मैकगिल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "तो यह कल 14 मील की दूरी पर हमारे दोस्तों की नाव पर हुआ जो मिशन बे में एक ही डॉक से निकलते हैं."  

क्लिप में, जिस पानी में शार्क तैर रही थी, उसमें खून रिसता हुआ देखा जा सकता है. न्यूजवीक के मुताबिक, नाव से कुछ फीट की दूरी पर एक समुद्री शेर का शव तैर रहा था.

वीडियो में एक शख्स को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वह एक राक्षस है दोस्त," वीडियो के अंत में, शार्क फिर शव की ओर तैरती हुई दिखाई देती है और गहराई में जाकर गायब हो जाती है.

Advertisement

सीबीएस लॉस एंजिल्स के अनुसार, विशाल सफेद शार्क नाव के नीचे तैरती थी और फिर समुद्री शेर के शव को खआने के लिए लौटने से पहले उसके चारों ओर चक्कर लगा रही थी. मैकगिल ने कमेंट सेक्शन में बताया कि वे शव को पानी में डालकर शार्क को चारा देने की कोशिश नहीं कर रहे थे.

इस बीच, वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "कम से कम आप सब तो यह जानकर आराम कर सकते हैं कि वह भूखी नहीं थी.!" एक यूजर ने कहा, "वह एक राक्षस यार है." वीडियो को 9,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

मुंबई में गणेश उत्सव को लेकर उत्साह, 12 हजार के करीब सार्वजनिक गणेश मंडल में चल रही है तैयारी