दादी मां ने इस उम्र में गाया 'मिलो न तुम तो' गाना, वीडियो देख लोगों ने कहा- लता दी की याद आ गई

हमारे देश में कई ऐसे बेहतरीन कलाकार हैं, जिन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई है, जिसके वो हकदार हैं. सोशल मीडिया के आने से ऐसे कलाकारों की आवाज़ सुनने को मिल जाती हैं.

विज्ञापन
Read Time: 9 mins

हमारे देश में कई ऐसे बेहतरीन कलाकार हैं, जिन्हें वो पहचान नहीं मिल पाई है, जिसके वो हकदार हैं. सोशल मीडिया के आने से ऐसे कलाकारों की आवाज़ सुनने को मिल जाती हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको लता मंगेशकर की याद आ जाएगी. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादी मां अपनी सुरीली आवाज़ में लता दी द्वाया गाया गया एक गाना गा रही हैं. यह गाना सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग दादी मां अपनी सुरीली आवाज में लता दीदी द्वाया गाया गया एक गाने को गा रही हैं. उनके साथ एक शख्स ढोलकर बजा रहा है. दादी मां की आवाज इतनी प्यारी है कि सुनने के बाद आप भी इनके कायल हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को ट्विटर @Mahanaatma1 नाम के यूज़र ने शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो 5 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Congress ने Samajwadi Leader Akhilesh Yadav से Phoolpur Seat की मांग की