दादी धूप में अमरुद बेच रही थी, शख्स ने बिना अमरुद खरीदे ही पैसे दे दिए, रो कर कहा- खुश रहो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादी मां सड़क किनारे अमरुद बेच रही हैं. उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी मौजूद है. इस उम्र में अपने जीविकोपार्जन के लिए दादी मां स़ॉक किनारे अमरुद बेच रही हैं. ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की हमें जानकारी नहीं है.

दादी धूप में अमरुद बेच रही थी, शख्स ने बिना अमरुद खरीदे ही पैसे दे दिए, रो कर कहा- खुश रहो

कहते हैं न कि दुख में सभी कोई साथी नहीं होता है. सुख में सभी साथी होते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे हज़ारों वीडियो रोज़ देखने को मिलते हैं, जो काफी भावुक होते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाइवे के नज़दीक एक दादी अपने पालतू कुत्ते के साथ अमरुद बेच रही है. एक शख्स आता है और अमरुद की कीमत पूछता है. दादी बताती है कि अमरुद की कीमत 20 रुपये किलो है. शख्स ने पूछा कि पूरा अमरुद दे दीजिए. दादी माम 50 रुपये मांग रही थी, मगर शख्स ने 100 रुपये दे दिए. दादी इससे काफी ज्यादा भावुक हो गई. न चाहते हुए भी पैसे लेना पड़ा बदले में दादी ने बहुत सारी दुआएं दीं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो भावुक कर देने वाला है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दादी मां सड़क किनारे अमरुद बेच रही हैं. उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी मौजूद है. इस उम्र में अपने जीविकोपार्जन के लिए दादी मां स़ॉक किनारे अमरुद बेच रही हैं. ये वीडियो कब का है और कहां का है, इस बात की हमें जानकारी नहीं है. यह वीडियो इसी आधार पर शेयर किया जा रहा है. शख्स को दादी मां पर तरस आती है. वो पूरे अमरुद के बदले दादी को 100 रुपये का नोट देता है और कहता है कि आप आराम कर करिए. घर जाइए.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो brajeshabpnews नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिलते हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है, दिल को छू लिया है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इमोशनल कर दिया इस वीडियो ने.

"अगर आप (भारत) हमारे कष्टों से फायदा उठाते हो तो...." Ukraine के विदेश मंत्री का संदेश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com