बिना हेलमेट पहन दादी को बैठाकर बाइक चला रहे थे दादा, पुलिस गुलाब देकर भोजपुरी में कहा- का दादा! सब ठीक बा?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादा अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर मार्केट में घुमा रहे हैं. तभी एक पुलिसकर्मी आता है और दादा की बाइक को रुकवा देता है. पुलिसकर्मी दादा और दादी से भोजपुरी में संवाद करता है. फिर दादी को गुलाब का फूल देता है और दादा को हेलमेट देता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

रोड पर बाइक चलाते समय हेलमेट का होना अनिवार्य है. हेलमेट के रहने से हमारा सिर सुरक्षित रहता है. किसी अनहोनी से बचने के लिए हेलमेट पूरी तरह से अनिवार्य है. हालांकि, कई लोग ऐसे हैं, जो बिना हेलमेट के ही यात्रा पर निकल पड़ते हैं. ऐसे में ट्रैफिक पुलिस लोगों का चालान भी काटती है. कई बार जागरुकता बढ़ाने के लिए लोग हेलमेट भी देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बहुत ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक पुलिसकर्मी एक दादा और दादी को सड़क पर रोक कर भोजपुरी में बात करते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दादा अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर मार्केट में घुमा रहे हैं. तभी एक पुलिसकर्मी आता है और दादा की बाइक को रुकवा देता है. पुलिसकर्मी दादा और दादी से भोजपुरी में संवाद करता है. फिर दादी को गुलाब का फूल देता है और दादा को हेलमेट देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को MISDWK नाम के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को  खबर लिखे जाने तक 41 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक अन्य यूज़र ने लिखा है- अगर पुलिस इस तरह से संवाद करे तो जनता सही काम करने लगेगी और लोगों को परेशानी भी नहीं होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल